Movie prime

 

आज ही खरीदें नई Tata Tigor EV, 1 लाख में मिलेगा पॉल्यूशन और आवाज से निजात

 
Tata Tigor EV के फाइनेंस प्लान की डिटेल्स ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक से टाटा टिगोर ईवी (Tata Tigor EV) एक्सई वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 12,10,780 रुपये का लोन 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर मिल जाएगा। फिर आपको 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होगा।  आपको बता दें कि टाटा टिगोर ईवी (Tata Tigor EV) एक्सई वेरिएंट को खरीदने के लिए बैंक लोन 5 वर्ष के लिए देती है और इस अवधि में आपको हर महीने 25,607 रुपये मंथली ईएमआई के तौर पर देना होता है।

 

Tata Tigor EV: भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में इलेक्ट्रिक कारों की डिमांड में काफी तेजी से व्रिधि हो रही है। आपको मार्केट में हर किस्म की इलेक्ट्रिक कार देखने को मिल जाती है। अगर आप भी एक नई इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते हैं। जोकि कम बजट में आती हो। तो आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको टाटा टिगोर ईवी (Tata Tigor EV) के बारे में बताएंगे। इसका नाम अपने सेगमेंट की सबसे सस्ती कारों की लिस्ट में शामिल है।

 

कंपनी की यह इलेक्ट्रिक कार आकर्षक और कॉम्पैक्ट लुक में आती है। कंपनी इसमें कई एडवांस फीचर्स के साथ ही दमदार बैटरी पैक उपलब्ध कराती है। इसका रेंज भी काफी जबरदस्त है। कंपनी की कार टाटा टिगोर ईवी (Tata Tigor EV) एक्सई वेरिएंट की मार्केट में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 13,49,000 रुपये है। जोकि ऑन रोड 13,10,780 रुपये पर पहुँच जाती है।

इस आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक कार पर कंपनी बेहतरीन फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है। ऐसे में अगर आपके पास 13 लाख रुपये का बजट नहीं है तो आप इसे महज 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर भी अपने घर ले जा सकते हैं। वहीं इसकी बची हुई रकम आसान मशिक किस्तों में चुका सकते हैं। कंपनी ऐसा अपने ग्राहकों को सहूलियत पहुँचाने के साथ ही अपनी कार की बिक्री बढ़ाने के लिए कर रही है।

Tata Tigor EV के फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक से टाटा टिगोर ईवी (Tata Tigor EV) एक्सई वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 12,10,780 रुपये का लोन 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर मिल जाएगा। फिर आपको 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होगा।

आपको बता दें कि टाटा टिगोर ईवी (Tata Tigor EV) एक्सई वेरिएंट को खरीदने के लिए बैंक लोन 5 वर्ष के लिए देती है और इस अवधि में आपको हर महीने 25,607 रुपये मंथली ईएमआई के तौर पर देना होता है।

WhatsApp Group Join Now