Movie prime

 स्मार्टफोन से भी सस्ते में खरीदें,HONDA ACTIVA SCOOTER कीमत सुन दौड़ी भीड़

 
HONDA ACTIVA SCOOTER
 

नई दिल्लीः भारत में इन दिनों स्कूटर की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके लिए लोग मोटी रकम भी खर्च करने को तैयार हैं। वैसे भी स्कूटर महिलाओं के लिए बहुत ही शानदार माना जाता है, जिसकी खरीदारी को लोग बड़े उत्सुक दिखाई देते हैं।

इन दिनों मार्केट में होंडा का एक्टिवा स्कूटर लोगों का दिल जीतने काम कर रहा है, जो हर किसी को हैरान कर रहा है। आपकी जेब का बजट कम है और होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो प्लीज देर नहीं करें। हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने वाले हैं।

वैसे भी मार्केट में अब सेकेंड हैंड वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसकी खरीदारी को लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। आप इस स्कूटर को बहुत सस्ती कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। पूरा ऑफर जानने को हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ लें।

होंडा के एक्टिवा की कीमत

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा का एक्टिवा स्कूटर जवान लड़के और लड़कियों के दिल पर राज कर रहा है। आप इसकी खरीदारी बहुत ही आसानी से कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। आपने एक्टिवा स्कूटर की खरीदारी का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

वैसे मार्केट में इस स्कूटर की कीमत 70 से 75 हजार रुपये तक निर्धारित की गई है जिसे जानना बहुत ही जरूरी है। आपने स्कूटर की खरीदारी करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहं आते हैं। अगर आपका बजट नए स्कूटर खरीदने का नहीं तो सेकेंड हैंड को खरीदकर घर ला सकते हैं।

यहां से खरीदें होंडा का एक्टिवा

होंडा का एक्टिवा स्कूटर आप बहुत ही कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। इस स्कूटर को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है। यहां स्कटूर की कीमत कुल 18,000 रुपये निर्धारित की गई है, जिसका माइलेज भी शानदार है।

इसे एक लीटर में 55 किलोमीटर तक आराम से चलाया जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने होंडा एक्टिवा की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन PUBLIC HARYANA NEWS .COM ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

WhatsApp Group Join Now