Public Haryana News Logo

150 किलोमीटर रेंज वाला धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर 3310 रुपये की ईएमआई पर ही खरीदें

 | 
Ather 450X
 

Ather 450X: आजकल पेट्रोल की कीमत से परेशान होकर लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को खरीद रहे हैं। खास कर कम बजट में आने वाली ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसमें लंबी ड्राइव रेंज मिलती है, लोगों को काफी पसंद आ रही है। आज इस रिपोर्ट में हम एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे। जिसमें कंपनी पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ ही जबरदस्त ड्राइव रेंज ऑफर करती है।


Ather 450X कंपनी की आधुनिक तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसका डिज़ाइन यूनिक है और इसमें पॉवरफुल बैटरी पैक लगा हुआ है। इस स्कूटर को कंपनी ने ज्यादा ड्राइव रेंज और आधुनिक फीचर्स के साथ बाजार में लांच किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत कंपनी ने 98,080 रुपये रखी है। जो 1.28 लाख रुपये तक जाती है। हालांकि इसपर फाइनेंस प्लान भी दिया गया है जिसके बारे में आप इस रिपोर्ट में जान सकते हैं।

Ather 450X पर मिल रहा है आकर्षक फाइनेंस प्लान

कंपनी की इस लंबी रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको बैंक से बहुत ही कम ब्याज दर पर लोन मिल जाता है। उसके बाद 18,000 रुपये की डाउन पेमेंट करके इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदा जा सकता है। बैंक से यह लोन आपको 3 साल के लिए मिलता है। जिसे चुकाने के लिए आप हर महीने 3310 रुपये की ईएमआई बैंक को दे सकते हैं।

Ather 450X के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3.7 kWh के लीथियम आयन बैटरी पैक के साथ 6400 वाट पावर जेनरेट करने वाला इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है। इसके रेंज को लेकर कंपनी की माने तो एक सिंगल चार्ज में यह 146 किलोमीटर की रेंज तक चलने में सक्षम है। कंपनी इसमें से अधिक की रेंज देने में सक्षम है। वही इसकी 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी ऑफर करती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फास्ट चार्जर का विकल्प भी दिया गया है। जिसका इस्तेमाल करके महज 4 घंटे में स्कूटर को 80 प्रतिशत तक चार्ज कर सकते हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here