Public Haryana News Logo

मात्र 60 हजार और में खरीदें बिल्कुल नई Hyundai Venue, सनरूफ का लें मजा

 | 
Hyundai Venue के स्पेसिफिकेशन्स इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में कंपनी ने 1197 सीसी का इंजन लगाया है। यह इंजन 81.80 bhp की अधिकतम पावर के साथ ही 113.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें कंपनी मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी ऑफर कर रही है। वहीं इसमें आपको ज्यादा माइलेज भी मिल जाता है।

 Hyundai Venue: ठोकर (टाटा) से लेकर महिंदा (महिंद्रा) तक कि कई बेहतरीन दावे देश के सभी सभी में मौजूद हैं। लेकिन इस रिपोर्ट में आज हम आपको हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) के बारे में जानकारी देंगे। यह कंपनी 5-सीटर लुक वाले लुकर्स का आकर्षक रूप है। इसकी नाम कंपनी की सबसे अच्छी सेलिंग कारों की लिस्ट में शामिल है। इसकी लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने अभी हाल में इसे नए अपडेट के साथ बाजार में उतारा है।

इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में पावरफुल इंजन के साथ-साथ जबरदस्त माइलेज उपलब्ध कराया गया है। वहीं, कंपनी कई आधुनिक फीचर्स भी दे रही है। भारतीय वाहन बाजार में इस एसयूवी की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 7,71,600 रुपये तय की गई है। सड़क पर यह कीमत 8,66,763 रुपये हो जाती है। इस एसयूवी पर कंपनी की ओर से फाइनेंस प्लान भी ऑफर किया गया है। जिसके तहत बैंक बेहद कम ब्याज दर पर लोन मुहैया कराता है।

Hyundai Venue के फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से कंपनी की पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) को खरीदने के लिए बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 8,06,763 रुपये का लोन ऑफर करती है। उसके बाद 60,000 रुपये का डाउन पेमेंट करके इस बेहतरीन कॉम्पैक्ट एसयूवी को घर ले जाया जा सकता है। बैंक हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) को खरीदने के लिए 5 साल यानी 60 महीनों के लिए लोन उपलब्ध कराती है और इसे हर महीने 17,062 रुपये की ईएमआई देकर चुकाई जा सकती है।

Hyundai Venue के स्पेसिफिकेशन्स

इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में कंपनी ने 1197 सीसी का इंजन लगाया है। यह इंजन 81.80 bhp की अधिकतम पावर के साथ ही 113.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें कंपनी मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी ऑफर कर रही है। वहीं इसमें आपको ज्यादा माइलेज भी मिल जाता है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here