Public Haryana News Logo

90 हजार रुपये में खरीदकर लाएं घर, Maruti Alto 800 तुरंत जानें डिटेल

 | 
Maruti Alto 800
 

नई दिल्लीः हर किसी का सपना होता है कि उसके पास एक चौपहिया गाड़ी हो, लेकिन बजट कम होने के चलते लोग खरीद नहीं पाते हैं। इस बीच हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं, जहां से आप बहुत कम रुपये खर्च गाड़ी की खरीदारी कर सकते हैं। देश की बड़ी कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति सुजुकी की ऑल्टो 800 गाड़ी गांव की टूटी सड़कों से लेकर शहरों की चिकने हाईवे पर धमाल मचा रही हैं।

अगर आप इस गाड़ी की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं। नई गाड़ी आप नहीं खरीद सकते तो कोई बात नहीं सेकेंड हैंड मॉडल भी लोगों के बीच धमाल मचा रहे हैं, जिसकी खरीदारी में देर की तो फिर पछतावा करना होगा।

जानिए मारुति ऑल्टो की शोरूम में कितनी कीमत

मारुति ऑल्टो 800 को आप शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। वैसे शोरूम में इस गाड़ी की कीमत सवा तीन लाख से 5.12 लाख रुपये तय की गई है, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। आपका बजट बिगड़ा हुआ चल रहा है तो फिर बिल्कुल भी देरी नहीं करें, क्योंकि आप मौके का फायदा प्राप्त कर सकते हैं।

इसकी वजह कि इन दिनों सेकेंड हैंड वेरिएंट की बिक्री कुछ कंपनी कर रही हैं। आप भी मारुति सुजुकी ऑल्टो के सेकेंड हैंड वेरिएंट को खरीदकर घर ला सकते हैं, जो आपके लिए बहुत अच्छा मौका है। इसके पुराने मॉडल को कुल 90 हजार में खरीदकर घर ला सकते हैं। बागड़ी का माइलेज और फीचर्स भी एक दम दमदार हैं, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है।

आप यहां से करें गाड़ी की खरीदारी

मारुति सुजुकी ऑल्टो को बिक्री के लिए क्विकर साइट पर लिस्ट कर दिया गया है, जो लोगों का दिल जीतने क लिए काफी है। मॉडल 2014 है, जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इसकी खरीदारी के लिए आपको बस 90,000 रुपये खर्च करने होंगे। यहां सबसे खास बात कि किसी तरह का फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here