Movie prime

 सिर्फ 51 हजार में खरीदें Alto किलर Renault Kwid ऐसा सुनहरा ऑफर!

 
Renault Kwid
 

Renault Kwid: भारतीय वाहन बाजार के हैचबैक सेगमेंट में 4 लाख रुपये से लेकर 8 लाख रुपये की कीमत में कारों के कई ऑप्शन्स मौजूद हैं। जिसमें से आज हम रेनो क्विड (Renault Kwid) के बारे में आपको बताएंगे। यह कंपनी की आकर्षक लुक वाली एक कॉम्पैक्ट कार है। इस हैचबैक में कंपनी ने पॉवरफुल इंजन का उपयोग किया है। जो ज्यादा माइलेज ऑफर करने में सक्षम है।

रेनो क्विड (Renault Kwid) के आरएक्सई वेरिएंट की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत कंपनी ने 4,69,500 रुपये रखी है। जो ऑन रोड 5,12,632 रुपये पर पहुँच जाती है। अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं। तो आपके पास इसे खरीदने का एक बहुत ही बेहतर ऑप्शन है। आपको बता दें कि इसकी सेल को बढ़ाने के लिए कंपनी ने इसपर आकर्षक फाइनेंस प्लान उपलब्ध कराया है।

Renault Kwid पर मिल रहे बेहतरीन फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक रेनो क्विड (Renault Kwid) आरएक्सई वेरिएंट को खरीदने के लिए ल 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 4,61,632 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। उसके बाद 51 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी को देकर इसे आप खरीद पाएंगे। बैंक इस कार को खरीदने के लिए 5 वर्ष के लिए लोन ऑफर करती है और इस दौरान हर महीनें आपको 9,763 रुपये मंथली ईएमआई के तौर पर देनी होगी।

Renault Kwid का इंजन और पावरट्रेन

रेनो क्विड (Renault Kwid) बाजार में मौजूद एक बेहतरीन हैचबैक है। जिसमें सिंगल सिलेंडर वाला 999 सीसी का इंजन लगा हुआ है। इस इंजन की क्षमता 5,600 आरपीएम पर 53.26 bhp का अधिकतम पावर और 4,250 आरपीएम पर 72 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। इसके साथ कंपनी 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन ऑफर करती है।

इसके माइलेज की बात करें तो यह कार 21.46 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा प्रमाणित माइलेज ऑफर करने में सक्षम है। हैचबैक सेगमेंट में अगर आप अगर एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह रिपोर्ट आपके बरे काम की है।

WhatsApp Group Join Now