Movie prime

 नई Electric Car कम  बजट में ऐसे खरीदें  फीचर्स और रेंज से नहीं होगी निराशा

 
Electric Car
 

Budget Electric Cars: भारतीय वाहन बाजार में आपको पेट्रोल, डीजल और सीएनजी के अलावा इलेक्ट्रिक कारों की भी लंबी रेंज देखने को मिल जाएंगी। हालांकि अब धीरे-धीरे लोगो का रुझान इलेक्ट्रिक कारों की ओर काफी बढ़ गया है।

अगर बात बेस्ट इलेक्ट्रिक कार की करें, तो आपको मार्केट में बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक कार देखने को मिल जाएगी। इस रिपोर्ट में आज हम कुछ पॉपुलर इलेक्ट्रिक कारों के बारे में आपको बताएंगे। जिससे आपको अपने लिए एक बेहतर इलेक्ट्रिक कार को चुनने में आसानी होगी।

बाजार में मौजूद कुछ जबरदस्त इलेक्ट्रिक कार:

– Tata Tiago आकर्षक लुक वाली कंपनी की एक पॉपुलर हैचबैक है। जिसे दमदार बैटरी पैक के साथ बाजार में उतारा गया है। एक बार फुल चार्ज होने के बाद इसमें आपको 310 किलोमीटर का रेंज मिल जाता है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट से यह आपको 5.69 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगी।

– Tata Tigor आकर्षक लुक वाली कंपनी की एक पॉपुलर हैचबैक है। जिसे दमदार बैटरी पैक के साथ बाजार में उतारा गया है। एक बार फुल चार्ज होने के बाद इसमें आपको 315 किलोमीटर का रेंज मिल जाता है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट से यह आपको 12.49 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगी।

– Tata Nexon EV आकर्षक लुक वाली कंपनी की एक पॉपुलर हैचबैक है। जिसे दमदार बैटरी पैक के साथ बाजार में उतारा गया है। एक बार फुल चार्ज होने के बाद इसमें आपको 437 किलोमीटर का रेंज मिल जाता है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट से यह आपको 14.49 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगी।

– Mahindra XUV400 आकर्षक लुक वाली कंपनी की एक पॉपुलर हैचबैक है। जिसे दमदार बैटरी पैक के साथ बाजार में उतारा गया है। एक बार फुल चार्ज होने के बाद इसमें आपको 356 किलोमीटर का रेंज मिल जाता है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट से यह आपको 15.99 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगी।

WhatsApp Group Join Now