Movie prime

 BT Speakers: घर ले आएं माइक्रोफोन वाले ये धाकड़ ब्लूटूथ स्पीकर्स गाना सुनने के साथ गुनगुनाने के हैं शौकीन?

 BT स्पीकर: अगर आप म्यूजिक सुनने के साथ-साथ गाने गुनगुनाने के शौकीन हैं तो ये ब्लूटूथ स्पीकर खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।
 
BT Speakers:
 

ब्लूटूथ स्पीकर: अगर आप नया ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने की सोच रहे हैं तो बाजार में आपको एक से बढ़कर एक सस्ते और महंगे विकल्प मिल जाएंगे। जिससे अगर आप ब्लूटूथ स्पीकर का इस्तेमाल सिर्फ गाने सुनने के लिए करना चाहते हैं तो इसकी रेंज 500 से ₹1000 के बीच शुरू होती है. अगर आप गाने गुनगुनाने के शौकीन हैं और थोड़ा प्रोफेशनल टच लाना चाहते हैं तो आपके ब्लूटूथ स्पीकर में माइक्रोफोन भी होना चाहिए . वैसे तो माइक्रोफोन वाले ब्लूटूथ स्पीकर काफी महंगे हो जाते हैं, लेकिन आज हम आपके लिए बजट रेंज में माइक्रोफोन वाले दमदार ब्लूटूथ स्पीकर लेकर आए हैं, जिन्हें खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित होगा।

पीट्रॉन फ्यूजन मैक्स

pTron का नया लॉन्च हुआ Fusion Maxx ब्लूटूथ स्पीकर न सिर्फ पोर्टेबल है, बल्कि इसमें दमदार फीचर्स भी मिलते हैं। सबसे अहम फीचर इसमें दिया गया माइक्रोफोन है जो इसे एक बेहतरीन पार्टी मशीन बनाता है। अगर अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्पीकर में ग्राहकों को 20W साउंड आउटपुट मिलता है, इतना ही नहीं इसके साथ वायर्ड कराओके माइक, 20 घंटे का प्ले टाइम, ब्लूटूथ V5.2, 3.5mm AUX, USB, माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट और मिलता है। एकीकृत नियंत्रण भी उपलब्ध हैं। इसकी कीमत 1,499 रुपये है.

ब्लौपंकट एटोमिक BB20 वायरलेस ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर

Blaupunkt Atomik BB20 वायरलेस ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर एक बहुत शक्तिशाली पार्टी डिवाइस है। इसके इस्तेमाल से आप दमदार बेस के साथ म्यूजिक प्ले कर सकते हैं और साथ ही कराओके का मजा भी ले सकते हैं क्योंकि इसमें आपको माइक्रोफोन भी दिया गया है। यह पार्टी स्पीकर आपके बजट के अनुरूप बनाया गया है। यह किफायती, शक्तिशाली है और इसकी आवाज तेज़ है। इसमें 20W ऑडियो इनपुट मिलता है, इसके साथ ही ग्राहकों को डुअल पैसिव रेडिएटर भी मिलता है। इस स्पीकर में ग्राहकों को लंबे समय तक म्यूजिक का मजा लेने के लिए 1500mAh की बैटरी भी मिलती है. इसमें USB, TWS, AUX जैसे कनेक्टिविटी विकल्प भी उपलब्ध हैं। इतना ही नहीं इसके साथ कैरी स्ट्रैप भी मिलता है। इसकी कीमत 1,999 रुपये है.

WhatsApp Group Join Now