Movie prime

 ब्लैक लवर्स को इस एसयूवी का नया ब्लैकस्टॉर्म वेरिएंट काफी पसंद आया, इसमें स्पोर्टी लुक के साथ कई खास फीचर्स हैं।

 
ब्लैक लवर्स को खूब पसंद आया इस SUV का नया Blackstorm वेरिएंट, स्पोर्टी लुक के साथ हैं कई खास फीचर्स
MG ने भारत में Hector Blackstorm Edition को लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 21.24 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। यह एक स्पेशल एडिशन है और उसकी पावरट्रेन वैरिएंट के साथ मिलेगा।

नया एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन Sharp Pro वेरिएंट पर बेस्ड है और पेट्रोल और डीजल दोनों ऑप्शन्स में आता है। इसके अलावा, इसमें 1.5 लीटर के टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 48V माइल्ड हाइब्रिड प्रॉपरायटरी टेक्नोलॉजी भी होती है, जिससे इसे शक्तिशाली और ईंधन दक्ष बनाता है।

इस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन को SUV के दूसरे वेरिएंट्स से अलग दिखाने के लिए इसके एक्सटीरियर में ऑल-ब्लैक पेंट दिया गया है, जिसमें ब्लैक कलर टीमेड अक्सेंट्स, ब्लैक एल्युमिनियम व्हील्स, ब्लैक फ्रंट ग्रिल, ब्लैक साइड गार्ड और ब्लैक डेकोरेटिव ट्रिम शामिल हैं।

इंटीरियर की बात करें तो यहां केबिन एक संग्रिया और ब्लैक थीम को शोकेस करता है, जो ओवरऑल एस्थेटिक अपील को बढ़ा रहा है। खास फीचर्स की बात करें तो इसमें 14-इंच पोर्ट्रेट-स्टाइल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर एसी वेंट्स के साथ क्लाइमेट कंट्रोल, लेवल 2 ADAS, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक कॉम्प्रिहेंसिव LED लाइट पैकेज शामिल हैं।

इस एडिशन के लॉन्च की कीमतें निम्नलिखित हैं:

  • MG Hector Blackstorm CVT: 21.24 लाख रुपये
  • MG Hector Blackstorm diesel MT: 21.94 लाख रुपये
  • MG Hector Plus Blackstorm CVT 7-Seat: 21.97 लाख रुपये
  • MG Hector Plus Blackstorm diesel MT 7-Seat: 22.54 लाख रुपये
  • MG Hector Plus Blackstorm diesel MT 6-Seat: 22.75 लाख रुपये
WhatsApp Group Join Now