Public Haryana News Logo

Bikes Stole by Lover: प्रेमिका के चक्कर में प्रेमी बना चोर, चुराई कई बाइक्स

 | 
प्रेमिका के चक्कर में प्रेमी बना चोर, चुराई कई बाइक्स
 

Bikes Stole by Lover: कबीर जी ने अपने दोहे में बड़ा खूब कहा है की “पोथी पढ़-पढ़ जग मुआ पंडित भया न कोई, ढाई आखड़ प्रेम का पढ़े सो पंडित हो” यानी कि जिसने भी प्रेम को पढ़ लिया वह विद्वान हो जाता है। हालांकि 21वीं सदी में प्रेम का मतलब काफी ज्यादा बदल चुका है। यहां प्रेम भावना नहीं बल्कि वस्तु बन चुकी है। यही कारण है कि आए दिन हमें प्रेमियों द्वारा किए गए कृत्यों की कहानी सुनने को मिलती रहती है। अब हालिया मामला वाराणसी के मंडवाडीह पुलिस स्टेशन में सामने आया है।

कहानी को जानने से पहले आपको यह बात पता होनी चाहिए कि भारत में प्रेम प्रसंग के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। लोग एक दूसरे के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। हालांकि वाराणसी की घटना उतनी संगीत नहीं है। वहीं कई लोगों को यह हास्यास्पद भी लग सकती है।

पुलिस वालों ने वाराणसी में विनोद कुमार जायसवाल नाम के एक आरोपी को पकड़ा है। यह बाइक चोरी करते हुए पकड़ा गया था। आरोपित ने बाद में तीन और बाइक्स का पता बताया जिसके जरिए उन सभी बाइक को जप्त कर लिया गया है। आरोपी विनोद कुमार गाजीपुर का रहने वाला है और जब उसे थाना प्रभारी विमल कुमार मिश्रा ने पूछताछ की तो वह आश्चर्य में पड़ गए।

आरोपी ने बताया कि वह चोरी अपनी प्रेमिका के विलासिता को पूरा करने के लिए किया करता था। उसने बताया कि उसे उसकी प्रेमिका को घुमाना और तोहफा देना काफी ज्यादा पसंद है। यही कारण है कि वह बाइक चोरी कर उसे बेच पैसे कमाता था और उसी पैसे को अपनी प्रेमिका के ऊपर खर्च किया करता था। अभी यह कितना गलत है यह उसे आरोपी को भी पता था। हालांकि पुलिस ने एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। वही प्रेमिका को इसके बारे में कितना पता था इसकी जानकारी मीडिया से सांझा नहीं की गई।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here