Public Haryana News Logo

Best Electric Cars: जिनकी कीमत 12 लाख के अंदर है और आप इन्हें बेझिझक खरीद सकते हैं

 | 
2. TATA Tiago EV   टाटा कंपनी की सबसे अफोर्डेबल EV Tiago की कीमत 8.69 लाख से शुरू होती है और 11.99 लाख (ex-showroom) से टॉप वैरियंट की कीमत शुरू होती है इस गाड़ी में आपको क्लेम रेंज 250 किलोमीटर की मिलती है और यह गाड़ी 50 kWh के DC फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है, जिससे इस गाड़ी को चार्ज करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।  3. Citroen eC3   इस लिस्ट में तीसरे और आखिरी नंबर पर Citroen कंपनी की ec3 इलेक्ट्रिक गाड़ी है, इस गाड़ी को कंपनी ने इसी साल फरवरी के महीने में लॉन्च किया था इंडियन कार मार्केट में और यह गाड़ी 2 वेरिएंट में अवेलेबल है Live और Feel इस गाड़ी की कीमत 11.50 लाख से शुरू होती है और टॉप विरेंट की कीमत 12.43 लाख से शुरू होती है (ex-showroom) इस गाड़ी की क्लेम रेंज 320 किलोमीटर की है, सिंगल चार्ज में।
 

Best Electric Cars: अगर अपना बजट 12 लाख के अंदर है और आप पेट्रोल, डीजल और CNGके बजाय इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीदना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल में टॉप 3 ऐसी इलेक्ट्रिक गाड़ियां बताई गई है जिन्हें आप 12 लाख के अंदर खरीद सकते हैं और इस आर्टिकल में जो इलेक्ट्रिक गाड़ियां बताई गई है. वहां TATA, MG और Citroen कंपनी की है।

1. MG Comet EV

इस लिस्ट में पहले नंबर पर MG कंपनी की कंपैक्ट इलेक्ट्रिक गाड़ी MG Comet EV है, इस गाड़ी की कीमत 7.98 लाख से शुरू होती है (ex-showroom) और टॉप वैरीअंट की कीमत 9.98 लाख से शुरू होती है और इस गाड़ी की क्लेम रेंज 230 किलोमीटर की है सिंगल चार्ज में,  यह एक अफॉर्डेबल और कंफर्टेबल गाड़ी है, आपको इसमें 17.3 kWh का बैटरी पैक दिया गया है।

2. TATA Tiago EV


टाटा कंपनी की सबसे अफोर्डेबल EV Tiago की कीमत 8.69 लाख से शुरू होती है और 11.99 लाख (ex-showroom) से टॉप वैरियंट की कीमत शुरू होती है इस गाड़ी में आपको क्लेम रेंज 250 किलोमीटर की मिलती है और यह गाड़ी 50 kWh के DC फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है, जिससे इस गाड़ी को चार्ज करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।

3. Citroen eC3


इस लिस्ट में तीसरे और आखिरी नंबर पर Citroen कंपनी की ec3 इलेक्ट्रिक गाड़ी है, इस गाड़ी को कंपनी ने इसी साल फरवरी के महीने में लॉन्च किया था इंडियन कार मार्केट में और यह गाड़ी 2 वेरिएंट में अवेलेबल है Live और Feel इस गाड़ी की कीमत 11.50 लाख से शुरू होती है और टॉप विरेंट की कीमत 12.43 लाख से शुरू होती है (ex-showroom) इस गाड़ी की क्लेम रेंज 320 किलोमीटर की है, सिंगल चार्ज में।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here