Public Haryana News Logo

टाटा के दांव पर बलेनो की टक्कर! ले आई 6.90 लाख रुपये की कार, ऐसे हैं फीचर्स

 | 
Baleno की टक्कर पर Tata का दांव! ले आई 6.90 लाख रुपये की कार, ऐसे हैं फीचर्स
 

Tata Altroz New Variant: मारुति सुजुकी बलेनो देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक कारों में से एक है. इसके साथ ही कंपनी ने बलेनो पर आधारित फ्रॉन्क्स एसयूवी भी पेश की है. ऐसे में टाटा मोटर्स के लिए प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गई है. इसलिए टाटा मोटर्स ने अपनी अल्ट्रोज़ हैचबैक के दो नए प्रीमियम वेरिएंट पेश कर दिए हैं. टाटा अल्ट्रोज़ अब XM ट्रिम में 6.90 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध है, जबकि XM (S) ट्रिम की कीमत 7.35 लाख रुपये है. सभी कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली हैं. कार के इन दो नए टॉप वेरिएंट में ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं. उदाहरण के तौर पर XM(S) वेरिएंट में आपको इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलने वाला है. इस नए वेरिएंट को XE और XM+ के बीच रखा जाएगा.

नए टाटा अल्ट्रोज़ वेरिएंट के जरिए कंपनी व्यापक रेंज और अपील के साथ ग्राहकों के लिए ज्यादा वैल्यू जोड़ना है. नए वेरिएंट विशेष रूप से मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़े गए 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होंगे. फीचर्स की बात करें तो अल्ट्रोज़ XM स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल और फोल्डेबल ओआरवीएम और कवर के साथ 16-इंच व्हील के साथ आएगी.

जबकि टाटा अल्ट्रोज़ XM(S) में एक्सएम ट्रिम वाले फीचर्स के साथ एक इलेक्ट्रिक सनरूफ भी मिलता है. टाटा का कहना है कि ग्राहक कंपनी के एक्सेसरीज़ कैटलॉग से एक बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम चुन सकेंगे. इसके अलावा, अल्ट्रोज़ के सभी वेरिएंट में मैनुअल पेट्रोल ट्रिम्स पर मानक के रूप में सभी चार पावर विंडो और रिमोट कीलेस एंट्री मिलेगी.

टाटा ने अल्ट्रोज़ 1.2 पेट्रोल मैनुअल के अन्य ट्रिम्स में भी बदलाव किया है. XE वेरिएंट में अब रियर पावर विंडो, रिमोट कीलेस एंट्री और फॉलो-मी-होम हेडलैंप मिलते हैं. एक्सएम+ और एक्सएम+ एस वेरिएंट में रिवर्स कैमरा, ऊंचाई-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, क्रूज़ कंट्रोल और एक प्रीमियम दिखने वाला डैशबोर्ड मिलता है. इन सबके अलावा, XT ट्रिम में ऊंचाई-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, 16-इंच हाइपरस्टाइल व्हील और एक रियर डिफॉगर मिलता है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here