Movie prime

बजाज की नई बाइक बजाज प्लेटिना को बाजार में युवाओं का खूब प्यार मिल रहा है

 
बजाज की नई बाइक बजाज प्लेटिना को बाजार में युवाओं का खूब प्यार मिल रहा है​​​​​​​
बजाज की नई बाइक बजाज प्लेटिना को बाजार में युवाओं का खूब प्यार मिल रहा है। अगर हाल ही में आप भी अपने लिए एक नई शानदार बाइक लेना चाहते हैं तो बजाज प्लेटिना मॉडल आपके लिए परफेक्ट चॉइस है।

आइए आपको बताते हैं कि इस मॉडल में आपको कौन-कौन से फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। साथ ही इसका लुक और कीमत क्या है इसकी पूरी जानकारी आपको यहां मिलेगी। आपको बता दें यह बाइक माइलेज की वजह से सबसे ज्यादा पसंद की जाती है।

कलर वेरिएंट बजाज प्लैटिना भी उपलब्ध है
बजाज प्लैटिना के इस मॉडल में आपको चार कलर वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं। अगर आप इन चारों में से कोई भी कलर ऑप्शन अपने लिए लेना चाहते हैं तो सबसे पहले मैं आपको बता दूं कि यह कंपनी कौन से वेरिएंट पेश करती है। एबोनी ब्लैक, ग्लॉस प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड और सेफायर ब्लू ऐसे विकल्प हैं जिन्हें आप देखने जा रहे हैं।

यह बाइक शानदार माइलेज दे रही है
जैसा कि हमने आपको बताया कि बाजार में यह बाइक अपने माइलेज के कारण काफी पसंद की जा रही है, इस बाइक में आपको 1 लीटर पेट्रोल पर 80 किलोमीटर का माइलेज दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इतनी किफायती कीमत पर इतना बेहतरीन माइलेज शायद ही कोई दूसरी बाइक कंपनी देगी।

इंजन क्वालिटी है धमाकेदार

वहीं अगर हम इस धांसू बाई के इंजन क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दें कि इसमें आपको 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर 110 एबीएस और एयर-कूल्ड और फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया जा रहा है। वहीं यह शानदार इंजन आपको 7000 आरएमपी पर 8.4 बीएचपी की पावर और 5000 आरपीएम पर 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं, बजाज प्लैटिना का यह मॉडल आपको पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दे रहा है।

WhatsApp Group Join Now