Movie prime

150 Km की रेंज वाली बजाज की सबसे सस्ती और दमदार इलेक्ट्रिक बाइक बना रही है अपना रुतबा 

 
150 Km की रेंज वाली बजाज की सबसे सस्ती और दमदार इलेक्ट्रिक बाइक बना रही है अपना रुतबा
बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक: इलेक्ट्रिक के जमाने में नहीं बढ़ी पेट्रोल की कीमत! ग्राहक हमेशा इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने से पहले रेंज और कीमत देखते हैं। बेहतरीन रेंज वाली कम कीमत वाली बाइकें किसी को भी पसंद आएंगी। बजाज प्लेटिना भारत में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है। इलेक्ट्रिक के मामले में स्टार्टअप भी पीछे नहीं हैं। कुछ कंपनियां पुरानी बाइक्स में भी इलेक्ट्रिक किट फिट करने का विकल्प देने लगी हैं। स्प्लेंडर 

और एचएफ डीलक्स बाइक में आप इलेक्ट्रिक किट लगा सकते हैं।

बजाज बाइक्स दुनिया की सबसे बेहतरीन बाइक्स में से एक है। अभी हाल ही में बजाज कंपनी बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने जा रही है। इसमें आपको इसकी बैटरी, रेंज, फीचर्स के अलावा कीमत भी आपके बजट में रहने वाली है। इतना ही नहीं इस बाइक में आपको काफी रेंज भी मिलने वाली है। इसमें कई सेफ्टी फीचर्स भी मिलते हैं। आइए आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक की कीमत और पावर

आपकी जानकारी के लिए, बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक 10000 वॉट मोटर और 5 kWh बैटरी द्वारा संचालित है। अगर आप इस बैटरी को सामान्य चार्जर से फुल चार्ज करेंगे तो आपको 5 घंटे का समय लगेगा। लेकिन जब आप इस बाइक को फास्ट चार्जर से चार्ज करते हैं तो यह महज 2 घंटे में चार्ज हो जाती है। ये बाइक्स आपको 150 किलोमीटर की रेंज देती हैं। ये आपको दो वेरिएंट में मिलने वाला है. इसकी कीमत 1,30,000 रुपये है और दूसरे की कीमत 1,50,000 रुपये हो सकती है।

आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड, कांबी ब्रेकिंग सिस्टम और नेविगेशन सहित कई सुविधाएं मिलेंगी।

WhatsApp Group Join Now