Movie prime

बजाज की इलेक्ट्रिक बाइक ने आते ही धूम मचा दी है

 
बजाज की इलेक्ट्रिक बाइक ने आते ही धूम मचा दी है
नई दिल्ली: दुनिया की सबसे बेहतरीन बाइक्स में से एक बजाज पल्सर हर किसी की पहली पसंद बन गई है। इसके दमदार फीचर्स को देखते हुए हर कोई इस बाइक को चलाना पसंद करता है। लेकिन जो लोग प्रीटोल वर्ज बाइक खरीदने में सक्षम नहीं हैं और अपने बजट को देखते हुए बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, उनकी मांग को पूरा करने के लिए बजाज जल्द ही एक इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने जा रहा है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको कई सेफ्टी फीचर्स मिलने वाले हैं। आइए आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक की कीमत और पावर

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक की बैटरी की बात करें तो कंपनी ने इसमें 10,000 वॉट की मोटर और 5 kWh की क्षमता वाली बैटरी दी है। अगर आप इस बैटरी को सामान्य चार्जर से फुल चार्ज करते हैं तो 5 घंटे का समय लगता है। और फास्ट चार्जर से करें तो यह सिर्फ 2 घंटे में चार्ज हो जाता है। ये बाइक्स आपको 150 किलोमीटर की रेंज देती हैं। आपको इसके दो वेरिएंट मिलेंगे जिसमें टॉप वेरिएंट की कीमत 1,30,000 रुपये है और दूसरे की कीमत 1,50,000 रुपये के करीब हो सकती है।

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक के फीचर्स

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड, कांबी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ नेविगेशन जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

WhatsApp Group Join Now