Movie prime

Bajaj Pulsar RS200, दमदार इंजन के साथ मिलते है Karizma की भिंगरी बना रही लल्लनटॉप फीचर्स, कीमत में भी किफायती

करिज्मा की भिंगरी बनी रही बजाज पल्सर RS200, दमदार इंजन के साथ हैं लल्लनटॉप फीचर्स, कीमत में भी दमदार, बजाज ने कुछ ही समय पहले बाजार में अपनी स्पोर्टी लुक वाली बाइक बजाज पल्सर RS200 को बाजार में पेश किया था। इस बाइक का बाजार अच्छा है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ कई लाजवाब फीचर्स देखने को मिलते हैं।
 
Pulsar RS200
 

बजाज पल्सर RS200 एक शक्तिशाली इंजन है
बजाज पल्सर RS200 के इंजन की बात करें तो इस बाइक का इंजन दिया गया है। इस बाइक में आपको 199.5 सीसी का सिंगल इंस्ट्रूमेंट कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन जो ट्रिपल स्पार्क कॉम्प्लेक्स और 4 वॉल्व और इलेक्ट्रॉनिक ईंधन इंजेक्शन तकनीक से लॉन्च किया गया है। यह इंजन 9,750 आरपीएम पर 24.5 पीएस की पावर और 8,000 आरपीएम पर 18.6 एनएम की पीक क्षमता वाला है।

करिज्मा की भिंगरी बनी रही बजाज पल्सर RS200, दमदार इंजन के साथ आते हैं लल्लनटॉप फीचर्स, कीमत में भी दमदार

 

Bajaj Pulsar RS200 में मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

Bajaj Pulsar RS200 में फीचर्स की भी कोई कमी नहीं है इस बाइक में आपको DRLs के साथ डुअल प्रोजेक्टर हेडलाइट, क्लिप-ऑन हैंडलबार, ऊपर उठी विंडस्क्रीन जैसे फीचर्स हैं. फुल-फेयरिंग बाइक साइड-माउंटेड एग्जॉस्ट और बूमरैंग शेप की LED टेललैंप के साथ आती है. इसके साथ ही इस बाइक में आपको 17 इंच के अलॉय व्हील मिलेंगे।

 

Karizma की भिंगरी बना रही Bajaj Pulsar RS200, दमदार इंजन के साथ मिलते है लल्लनटॉप फीचर्स, कीमत में भी किफायती

Bajaj Pulsar RS200 की कीमत

Bajaj Pulsar RS200 की कीमत की बात करे तो इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.71 लाख रुपये है. इस बाइक में आपको कीमत के हिसाब से ही दमदार इंजन और फीचर्स भी देखने मिलते है। यह बाइक आज के समय में युवाओं की पसंदीदा बाइक है।

WhatsApp Group Join Now