Movie prime

Bajaj Pulsar N160 के आकर्षक डिजाइन के आगे फीकी पड़ी Tvs Raider

 
Bajaj Pulsar N160 के आकर्षक डिजाइन के आगे फीकी पड़ी Tvs Raider

बजाज पल्सर N160 नई बाइक: दोपहिया बाइक खरीदने के लिए अब बजाज कंपनी ने बाजार में फिर से प्रवेश किया है, जिसने अब आकर्षक डिजाइन सेगमेंट में अपना दबदबा बनाए रखते हुए भारतीय बाजारों में नए सेगमेंट के साथ अपनी सबसे चर्चित बाइक लॉन्च की है, जहां हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने अब बजाज पल्सर N160 लॉन्च की है, जो अपने ज्यादा माइलेज और आधुनिक डिजाइन के कारण बाजारों में उपलब्ध अन्य बाइक्स से काफी बेहतर मानी जा रही है। अगर आप साल 2023 में बाइक खरीदना चाहते हैं तो टू-व्हीलर सेगमेंट में बजाज पल्सर N160 आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है।

बजाज पल्सर N160 का आकर्षक डिजाइन Tvs Raider के आगे फीका पड़ जाएगा

बजाज पल्सर N160 का आधुनिक और आकर्षक डिजाइन बड़े बाइक निर्माताओं के सामने फीका पड़ गया है क्योंकि हाल ही में आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक 160 सीसी इंजन सेगमेंट में बजाज पल्सर N160 का भारतीय बाजारों में सीधा मुकाबला टीवीएस रेडर से होने वाला माना जा रहा है। कम बजट सेगमेंट में बाजार में उपलब्ध अन्य बाइक्स की तुलना में यह काफी बेहतर है।

बजाज पल्सर N160 के आधुनिक फीचर्स काफी बेहतर हैं

फीचर्स के मामले में नई तकनीक और आधुनिक सेगमेंट के साथ आपको कंपनी के बोर्ड बिड से लेटेस्ट बाइक बजाज पल्सर N160 देखने को मिलती है जिसमें बेहद आधुनिक फ्रंट डिजाइन है जिसका फ्यूल टैंक अब पहले से काफी बड़ा है। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक में आपको 160 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलेगा जो कि 1 लीटर पेट्रोल में करीब 65 किलोमीटर का माइलेज आसानी से देने में मदद करेगा।

बजाज पल्सर N160 बेहद कम कीमत पर उपलब्ध है

कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में नए सेगमेंट और आधुनिक तकनीक के साथ आने वाली बजाज पल्सर N160 बाइक को कंपनी ने 1.23 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है जो इसे कम कीमत वाले ग्राहकों के लिए काफी अच्छा विकल्प बनाता है। बजट खंड है.

WhatsApp Group Join Now