Public Haryana News Logo

बजाज पल्सर 220 एफ को लॉन्च कर दिया गया है दमदार फीचर के साथ यह भी काफी लाजवाब है

 | 
Bajaj Pulsar 220 F
 

बजाज पल्सर 220 एफ नई बाइक: बाजार में कम कीमत वाली बाइक खरीदने वाले ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, जहां ताजा रिपोर्ट के अनुसार, बजाज कंपनी ने बाजार में एक नए सेगमेंट के साथ अपनी बजाज पल्सर 220 एफ को लॉन्च किया है, जिसे देखते हुए माना जा रहा है। अपने जबरदस्त माइलेज और आधुनिक फीचर्स के कारण बाजारों में उपलब्ध अन्य बाइक्स से कहीं बेहतर। बजाज पल्सर 220 एफ में आपको नया डिज़ाइन देखने को मिलेगा जो इसे टीवीएस रेडर की तुलना में एक योग्य विकल्प बनाता है।

बजाज पल्सर 220 एफ फीचर्स

फीचर्स के मामले में, बजाज पल्सर 220 एफ आपको नए सेगमेंट के साथ इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में एनालॉग डायल, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, स्पीडोमीटर और एक डिजिटल स्क्रीन के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देता है। इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल गैस-चार्ज्ड शॉक एब्जॉर्बर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। बजाज पल्सर 220 एफ अब अपने फीचर्स की मदद से काफी बेहतर हो गई है।

बजाज पल्सर 220 एफ इंजन और माइलेज

जहां तक ​​बजाज पल्सर 220 एफ के इंजन की बात है तो इसमें 220cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है जो अधिकतम 20bhp की पावर और 18.5 Nm का उच्चतम टॉर्क पैदा करता है। इंजन 5- से जुड़ा है। स्पीड गियरबॉक्स है. बजाज पल्सर 220 F अपने दमदार इंजन की मदद से आसानी से 55kmpl का माइलेज दे सकती है।

बजाज पल्सर 220 एफ कीमत

कीमत की बात करें तो बजाज पल्सर 220 एफ को कंपनी ने 1.40 लाख रुपये के बजट में भारतीय बाजार में लॉन्च किया है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here