Movie prime

 बजाज प्लेटिना की दमदार ही नहीं अब कीमत भी दमदार, सस्ती हो गई बाइक

 
Auto News Hindi","Bajaj Platina","Bikedekho","bikes","Bikes in Cheap Price","Mileage Bike","OLX","second hand Bajaj Platina","Used Bike
 

Bajaj Platina: बेस्ट माईलेज बाइक के तौर पर बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय है। इस बाइक का डिज़ाइन काफी आकर्षक है और इसमें कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया गया है। अगर आप एक ऐसी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं जिसमें परफॉरमेंस के साथ ही ज्यादा माईलेज मिलती हो। तो इस रिपोर्ट में एक बार बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक क्व बारे में जान लीजिए।

Platina की इंजन डिटेल्स

कंपनी की इस बाइक में 102 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 7.9Ps पावर और 8.3Nm टॉर्क बनाने में सक्षम है। इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक लगा हुआ है। जो इसे काफी बेहतर ब्रेकिंग प्रदान करता है। कंपनी इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक देती है और 70kmpl का माईलेज उपलब्ध कराती है। इस बाइक के इंजन के बारे में जानने के बाद अब इसके कीमत को भी जान लीजिए।

Bajaj Platina की प्राइस

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) कंपनी की बजट सेगमेंट बाइक है। जिसकी बाजार में कीमत 70 हजार रुपये के आसपास है। इस बाइक को अगर आप खरीदना चाहते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण आपको समस्या आ रही है। तो इस रिपोर्ट में आप इस बाइक के कुछ पुराने मॉडल के बारे में जान सकते हैं। आपको बता दें कि पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट Olx, इस बाइक पर काफी शानदार ऑफर दे रही है।

Platina बाइक पर डील

बजाज मोटर्स की बेस्ट माईलेज बाइक प्लेटिना (Bajaj Platina) को आप कम बजट में Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस बाइक के 2014 मॉडल को यहाँ पर बेचा जा रहा है। अबतक 59,000 किलोमीटर तक चली हुई यह बाइक काफी अच्छी कंडीशन में है। इस बाइक को 21,000 रुपये की कीमत पर आप खरीद सकते हैं। आपको इस बाइक के सेलर की जानकारी वेबसाइट पर मिल जाएगी। आप उससे बात करके डील को फाइनल कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now