Movie prime

 बजाज प्लैटिना: बजाज प्लैटिना हुवे अब पार्ट, अब बजाज के प्लैटिना बाइक में मिलेंगे स्प्लेंडर बाइक से सबसे बड़ी खासियत

 
Bajaj Platina : Bajaj Platina हुवे अब सस्ते, अब बजाज के Platina बाइक मे मिलेंगे Splender बाइक से ज्यादा फीचर
 

Bajaj Platina : पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद से कई लोगों का ध्यान ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक खरीदने की ओर हो गया है। कंपनियां लगातार ज्यादा माइलेज वाली बाइक्स बाजार में लॉन्च कर रही हैं। अगर हम बजाज मोटर्स की बात करें तो कंपनी की बाइक प्लैटिना खासतौर पर अपने माइलेज के लिए बाजार में लोकप्रिय है। वैसे इस बाइक का लुक भी काफी आकर्षक है और कंपनी दमदार इंजन देती है।

कंपनी ने अपनी बाइक में 102 सीसी का DTS-i इंजन लगाया है। यह एक 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन है और अधिकतम 7.9 पीएस की पावर के साथ-साथ 8.3 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें आपको 11 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है और कंपनी 70 से 100 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। बाजार में कंपनी ने अपनी इस बाइक को करीब 70,000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया है। लेकिन कम कीमत में इसे ऑनलाइन क्विकर वेबसाइट पर बेचा जा रहा है।

क्विकर वेबसाइट ने 2013 मॉडल बजाज प्लेटिना को बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया है। यह बाइक काफी बेहतर स्थिति में है और इसे 8,572 किमी तक चलाया जा चुका है। अगर आप इस बाइक में रुचि रखते हैं तो आप इसे यहां से 25,0 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं

क्विकर वेबसाइट पर बजाज प्लेटिना बाइक का 2012 मॉडल बेचा जा रहा है। यह बाइक दिल्ली में मौजूद है और इसे 53,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। यहां इस बाइक की कीमत 26,000 रुपये बताई जा रही है।

2016 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajajplatina) बाइक को क्विकर वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। इसके मालिक ने इसे अच्छे से बनाए रखा है और इसे 70,000 किमी तक चलाया है। इसे आप यहां 38,0 रुपये में खरीद सकते हैं साथ ही इस वेबसाइट पर आपको आपके बजट के हिसाब से कई विकल्प मिलेंगे।

WhatsApp Group Join Now