Movie prime

 Bajaj CT125 की कीमत  की पॉवर और माइलेज भी लम्बी, देखें , होगी बचत

 
Bajaj CT125 की कीमत

 Bajaj बाइक: बजाज ने भारत सहित पूरी दुनिया में बहुत नाम कमाया है। बजाज अपनी पल्सर के कारण भारत में बहुत लोकप्रिय है। इसके अलावा, कंपनी अफ्रीकन देशों में बहुत से बाइक्स बेचती है।

लेकिन माइलेज के लिए बजाज प्लैटिना या CT 100 खरीदना आज भी लोकप्रिय है। लेकिन बजाज की नई CT 125X एक अच्छी बाइक है अगर आप माइलेज और पावर चाहते हैं।

इसमें काफी लंबी सीट और अन्य सुविधाएं हैं। यह बाइक एक आरामदायक सफर के लिए भी अच्छी है। इस बाइक की कीमत 82521 रुपये से 84504 रुपये तक है। एक बाइक के लिए यह कीमत बहुत अधिक नहीं है। लेकिन बहुत से लोगों के पास पर्याप्त धन नहीं होता, इसलिए वे सेकंड हैंड बाइक खरीदते हैं।

खरीदें दूसरी हाथ की बाइक!
बजाज सीटी 125 भी सेकंड हैंड मार्केट में बहुत लोकप्रिय है। इस बाइक को लोग बहुत पसंद करते हैं। यही कारण है कि आप चाहें तो इसे वहाँ से भी खरीद सकते हैं।

वहां इसकी कीमत ३० से ४० हजार रुपये के बीच है। 2022 में इस बाइक का लॉन्च हुआ था, इसलिए इसके सभी मॉडल बिल्कुल नए हैं।

Olx वेबसाइट पर आपको 2022 मॉडल Bajaj CT 125X के कई मॉडल मिल जाएंगे। यहां इसकी कीमत लगभग ४० हजार है। यह बाइक 5000 किलोमीटर से भी कम दूरी पार कर चुकी है। आप चाहें तो आज दिल्ली-NCR में इसे खरीद सकते हैं। इसके साथ आपका बीमा भी मिलेगा।


अगर आपको फाइनेंस प्लान के साथ बाइक खरीदनी है तो आप Bikedekho पर बजाज सिटी 125x को बाइक वाले से खरीद सकते हैं। इसके 2022 मॉडल ₹38450 में उपलब्ध है। फाइनेंस प्लान के माध्यम से आप इसे बहुत कम कीमत में खरीद सकते हैं। यह बाइक भी दिल्ली एनसीआर में बेची जा रही है, जिसकी अच्छी रिपोर्ट की गई है। इस बाइक पर आप स्पीड और माइलेज दोनों का मजा ले सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now