Movie prime

 ASYNC A1: एक बार चार्ज करने पर 240 किमी की रेंज और बेहतरीन ऑफरोडिंग का आनंद लें! इस ई-बाइक को लॉन्च किया गया

 
इस इलेक्ट्रिक बाइक का लुक बेहद ही अनोखा है, 'T' शेप फ्रेम पर बेस्ड इस E-Bike रिमूवेबल बैटरी दी गई है, जिसे जरूरत पड़ने पर आसानी से निकाला भी जा सकता है. इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की बैटरी को फुल चार्ज होने में 6 से 7 घंटे और प्रो वेरिएंट की बैटरी तकरीबन 8 से 10 घंटे में फुल चार्ज होती है.   स्टैंडर्ड वेरिएंट में में कंपनी ने 4.0 इंच का LCD डिस्प्ले और प्रो वेरिएंट में 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इसे नॉर्मल इलेक्ट्रिक बाइक की तरह थ्रोटल और साइकिल की तरह पैडल से भी ड्राइव किया जा सकता है. इसमें बेल्ट ड्राइव सिस्टम दिया गया है. इस E-Bike में 1200W का इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है और इसकी टॉप स्पीड 35 मील/56 किलोमीटर प्रतिघंटा है.   ASYNC A1 ASYNC A1 ऑफरोडिंग और कम्फर्ट राइड:   ASYNC का कहना है कि, बाइक फ्रेम की ज्यामिति और सपोर्टिव सैडल हर तरह के सवारी की स्थिति में कम्फर्ट राइड के लिए डिज़ाइन की गई है. इसे खराब रास्तों पर ऑफरोडिंग के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इसका एर्गोनोमिक ट्रायंगल आपके राइडिंग पोजिशन को सीधा रखता है. इसका सैडल पॉलीयूरेथेन फोम से बना है, पर्याप्त कुशनिंग और बेहतर राइड में मदद करता है. इसकी मोटाई 1.8 इंच है. इसके फ्रंट में हाइड्रोलिक सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. 20 इंच के बड़े टायर इसकी राइड को बेहतर बनाते हैं.    ASYNC A1 में एक कार्बन बेल्ट ड्राइव है जो पारंपरिक चेन ड्राइव की तुलना में लो मेंटनेंस और अधिक टिकाऊ है. बेल्ट ड्राइव एक स्मूथ और साइलेंट ड्राइविंग प्रदान करता है. बाइक में हाइड्रोलिक ब्रेक्स दिए गए हैं, जो कि तेज रफ्तार में भी संतुलित ब्रेकिंग प्रदान करते हैं. बाइक की ऊंचाई 5 फीट 5-इंच से 6 फीट 4-इंच तक है, जो कि वेरिएंट्स पर निर्भर करता है. इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट का वजन 53 किग्रा और प्रो वेरिएंट का वजन 56 किलोग्राम है.
 

दुनिया भर में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. जहां बड़ी और दिग्गज टू-व्हीलर कंपनियां इस सेग्मेंट में अपनी पकड़ मजबूत करने में लगी हैं, वहीं स्टार्टअप्स ने भी क्रांति कर रखी है. ऐसे ही एक स्टार्टअप ASYNC ने अपने नए इलेक्ट्रिक बाइक A1 को लॉन्च किया है. ये एक ऑल-टेरॉन E-Bike है, कंपनी का दावा है कि ये हर तरह के रास्तों पर दौड़ने में सक्षम है. बता दें कि, ग्लोबल मार्केट में साइकिल जैसे वाहनों को भी बाइक की संज्ञा दी जाती है, और इसमें भी पैडल ड्राइव सिस्टम दिया गया है जैसा कि आपको रेगुलर साइकिलों में दिखता है. 

कैसी है नई ASYNC A1: 

इस E-Bike को क्राउडफंडिंग के तहत लॉन्च किया गया है. कंपनी ने इसे दो अलग-अलग बैटरी पैक के साथ पेश किया है, हसके लांग रेंज प्रो वेरिएंट में 1920 Wh की क्षमता का और लो-रेंज स्टैंडर्ड वेरिएंट में 960 Wh की क्षमता का सैसमंग की बैटरी का इस्तेमाल किया है. कंपनी का दावा है कि, इसका लांग रेंज वर्जन सिंगल चार्ज में 80 से150 मील यानी कि अधिकतम तकरीबन 240 किलोमीटर तक का रेंज देने में सक्षम है. वहीं लो-रेंज वर्जन 40 से 75 मील यानी कि 120 किलोमीटर तक का रेंज देता है.

ASYNC A1

इस इलेक्ट्रिक बाइक का लुक बेहद ही अनोखा है, 'T' शेप फ्रेम पर बेस्ड इस E-Bike रिमूवेबल बैटरी दी गई है, जिसे जरूरत पड़ने पर आसानी से निकाला भी जा सकता है. इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की बैटरी को फुल चार्ज होने में 6 से 7 घंटे और प्रो वेरिएंट की बैटरी तकरीबन 8 से 10 घंटे में फुल चार्ज होती है. 

स्टैंडर्ड वेरिएंट में में कंपनी ने 4.0 इंच का LCD डिस्प्ले और प्रो वेरिएंट में 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इसे नॉर्मल इलेक्ट्रिक बाइक की तरह थ्रोटल और साइकिल की तरह पैडल से भी ड्राइव किया जा सकता है. इसमें बेल्ट ड्राइव सिस्टम दिया गया है. इस E-Bike में 1200W का इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है और इसकी टॉप स्पीड 35 मील/56 किलोमीटर प्रतिघंटा है. 

ASYNC A1

ऑफरोडिंग और कम्फर्ट राइड: 

ASYNC का कहना है कि, बाइक फ्रेम की ज्यामिति और सपोर्टिव सैडल हर तरह के सवारी की स्थिति में कम्फर्ट राइड के लिए डिज़ाइन की गई है. इसे खराब रास्तों पर ऑफरोडिंग के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इसका एर्गोनोमिक ट्रायंगल आपके राइडिंग पोजिशन को सीधा रखता है. इसका सैडल पॉलीयूरेथेन फोम से बना है, पर्याप्त कुशनिंग और बेहतर राइड में मदद करता है. इसकी मोटाई 1.8 इंच है. इसके फ्रंट में हाइड्रोलिक सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. 20 इंच के बड़े टायर इसकी राइड को बेहतर बनाते हैं. 
 
ASYNC A1 में एक कार्बन बेल्ट ड्राइव है जो पारंपरिक चेन ड्राइव की तुलना में लो मेंटनेंस और अधिक टिकाऊ है. बेल्ट ड्राइव एक स्मूथ और साइलेंट ड्राइविंग प्रदान करता है. बाइक में हाइड्रोलिक ब्रेक्स दिए गए हैं, जो कि तेज रफ्तार में भी संतुलित ब्रेकिंग प्रदान करते हैं. बाइक की ऊंचाई 5 फीट 5-इंच से 6 फीट 4-इंच तक है, जो कि वेरिएंट्स पर निर्भर करता है. इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट का वजन 53 किग्रा और प्रो वेरिएंट का वजन 56 किलोग्राम है. 

WhatsApp Group Join Now