Movie prime

 Ola S1 pro Max नाम से एक एडवांस इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया जाने वाला है, इसकी कीमत भी अधिक होगी।

 
Ola S1 pro Max नाम से एक एडवांस इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया जाने वाला है, इसकी कीमत भी अधिक होगी।

Ola S1 pro Max: कैब बुकिंग कंपनी और अब दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Ola एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ बाजार में उतरने की तैयारी कर रही है। हालांकि, ओला ने इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। लेकिन कंपनी सूत्रों के हवाले से पिछले कई दिनों से ओला एस1 प्रो मैक्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

इतना ही नहीं बल्कि सूत्र यह भी बता रहे हैं कि इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक अलग प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया जा रहा है और यह भी दावा किया जा रहा है कि इससे पहले यह डिजाइन वाला स्कूटर भारत में देखने को नहीं मिलेगा। फिलहाल इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इस खबर के जरिए हम आपको वो सारी जानकारी देने की कोशिश करेंगे, जो मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के जरिए मिलेगी। इसमें हम आपको Ola S1 pro Max में मिलने वाली बैटरी, मोटर, रेंज, फीचर्स और कीमत के बारे में बताएंगे।

ओला एस1 प्रो मैक्स की बैटरी, मोटर और रेंज

ओला मोटर कंपनी के इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3500 वॉट की मोटर पावर देखने को मिल सकती है। वहीं, आगे यह आपको लगभग 3.2 kwh की बैटरी क्षमता भी दे सकती है और सूत्रों के मुताबिक यह भी माना जा रहा है कि इस बैटरी को फुल चार्ज होने में कुल 5.20 घंटे का समय लग सकता है। हालाँकि, आपको खबर के माध्यम से बता दूं कि यह आपको फास्ट चार्जिंग विकल्प भी दे सकता है। आगे की रेंज की बात करें तो माना जा रहा है कि फुल चार्ज में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर करीब 150-155 किलोमीटर की रेंज तय कर सकता है।

ओला एस1 प्रो मैक्स की विशेषताएं

ओला अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में हर तरह के नए लेटेस्ट फीचर्स दे सकती है। इनमें मोबाइल कनेक्टिविटी, गूगल मैप्स, नेविगेशन, जीपीएस ट्रैकर, फास्ट चार्जिंग विकल्प, घड़ी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और म्यूजिक सिस्टम शामिल हैं।

ओला एस1 प्रो मैक्स कीमत

Ola S1 pro Max की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 1.60 लाख रुपये होने की उम्मीद है। हालाँकि, लॉन्च के समय इसकी कीमत में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

WhatsApp Group Join Now