Movie prime

एक ऐसा एसी जिसमें खिड़की या दीवार की जरूरत नहीं! तुरंत ठंडक देता है, बिजली का बिल नहीं के बराबर होता है

 
portable air coolers, personal air cooler for home, portable air conditioner for home, portable air cooler, portable ac for home, portable ac for single person, portable fan for single person, Mini AC, Portable AC for summer, cheap AC, AC carrying in bag, Can a mini AC cool a room, What is the price of mini AC, What is mini AC,  portable ac, mini ac for room, mini portable ac, portable ac 1 ton, mini air conditioner in india, mini ac car, portable ac price in india, mini ac cooler"

पोर्टेबल मिनी एयर कंडीशनर: अगर आप कम कीमत में ठंडी हवा चाहते हैं तो बाजार से पोर्टेबल मिनी एसी खरीदें। इन्हें कहीं भी रखा और संचालित किया जा सकता है। इनकी कीमतें भी काफी कम हैं और बिजली का बिल भी ज्यादा नहीं आता.

Cooling Ideas: कई लोगों के पास गर्मी से छुटकारा पाने के लिए एसी होता है, लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं जो ऊंची कीमत के कारण एयर कंडीशनर नहीं खरीद पाते हैं और वे कूलर या पंखे का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। बाजार में अब ऐसे एसी आ गए हैं जिनकी कीमत भी कम होगी और बिजली का बिल भी नहीं आएगा।

यहां हम बात कर रहे हैं पोर्टेबल एसी की, जो बेहद कम कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है। खास बात यह है कि इन पोर्टेबल एसी को न तो दीवार पर टांगने की जरूरत है और न ही इन्हें विंडो एसी की तरह खिड़की पर लगाने की जरूरत है।

पोर्टेबल एयर कंडीशनर को कमरे में कहीं भी रखा जा सकता है। जब आप मेज पर काम कर रहे हों तो ठंडी हवा पाने के लिए आप इसे अपने सामने भी रख सकते हैं। आइए जानते हैं ऑनलाइन मिलने वाले कुछ पोर्टेबल एसी पंखों के बारे में।

Cupex पोर्टेबल एयर कंडीशनर: इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर को आप Amazon पर महज 2,499 रुपये की कीमत पर घर ला सकते हैं। यह अपग्रेडेड मल्टीफंक्शन 4 इन 1 कूलिंग फैन के साथ आता है, जिसमें 3 स्पीड मिलती है। इन्हें मिनी पर्सनल एयर कूलर भी कहा जाता है और इन्हें कमरे में कहीं भी आसानी से रखा जा सकता है।

इसमें कार्ट्रिज मटेरियल मिलता है और फैन मोटर मौजूद है, जो ज्यादा कूलिंग प्रदान करती है। यह गर्मियों में हवा को ठंडा करता है, और इसमें पानी भरने के लिए एक पानी की टंकी भी है। अतिरिक्त ठंडक के लिए बर्फ या बर्फ का पानी भी मिलाया जा सकता है।

चिंतन मिनी पोर्टेबल एयर कंडीशनर को पोर्टेबल एयर कूलर भी कहा जाता है। यह घर और ऑफिस दोनों के लिए बिल्कुल सही है। यह 3 इन 1 काम करता है, कभी एयर कंडीशनर के रूप में, कभी ह्यूमिडिफायर के रूप में और कभी-कभी मिनी कूलर भी बन जाता है।

यह आपके शरीर को ठंडा रखने और आपको अच्छी नींद देने के लिए रात में लगातार कई घंटों तक ठंडी हवा का छिड़काव कर सकता है। पारंपरिक एयर कंडीशनर की तुलना में, यह गर्मियों में कम से कम 90% तक बिजली बचा सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि पोर्टेबल एसी को यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट किया जा सकता है। इसे Amazon से 789 रुपये में खरीदा जा सकता है।

WhatsApp Group Join Now