Movie prime

 Amazon Sale 2024: 62% तक डिस्काउंट पर मिल रहे हैं ये जूसर, गंदे और मिलावटी जूस पीने से मिलेगी मुक्ति

 
 Amazon Sale 2024: 62% तक डिस्काउंट पर मिल रहे हैं ये जूसर, गंदे और मिलावटी जूस पीने से मिलेगी मुक्ति

घर पर ताजा जूस बनाने का अनुभव हमें स्वास्थ्य और त्वचा के लिए बहुत अधिक लाभ प्रदान कर सकता है। इससे हमें तत्परता और ऊर्जा मिलती है और हमारी त्वचा को भी ग्लो का आनंद मिलता है। अमेज़न पर Summer Appliances Fest में उपलब्ध Best Juicer मशीन्स आपको बेहतर और अच्छी गुणवत्ता के साथ लाभ प्रदान कर सकती हैं। इन जूसर में शक्तिशाली मोटर होता है जो लंबे समय तक उच्च योग्यता में काम करता है।

यह जूसर न सिर्फ आपको टेस्टी जूस प्रदान करता है, बल्कि इससे निकले जूस में अनेक न्यूट्रिएंट्स भी होते हैं, जो हमारे शारीरिक स्वास्थ्य के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण होते हैं। इन जूसर मशीन्स से आप फलों के साथ-साथ सब्जियों का भी जूस निकाल सकते हैं, जो आपके आहार में एक समृद्धता का स्रोत बन सकते हैं। इस जूसर को खरीदने पर आपको 62% तक का भारी डिस्काउंट भी मिल रहा है, जिससे आपकी खरीद पर आर्थिक बचत होगी।

ये हैं बेस्ट ब्रैंड्स वाले जूसर    यहां से खरीदें
AGARO Imperial Slow Juicer, Professional Cold Press Whole Slow Juicer    Buy Now
Kuvings B1700 Dark Silver Professional Cold Press Whole Slow Juicer    Buy Now
Philips Viva Collection HR1832/00 1.5-Litre400-Watt Juicer    Buy Now
Borosil Easy Juice Cold Press Slow Juicer    Buy Now
Prestige PCJ 7.0 500-Watt Centrifugal Juicer    Buy Now
AGARO Imperial Slow Juicer, Professional Cold Press Whole Slow 
यह कोल्ड प्रेस टेक्नोलॉजी वाला होल स्लो जूसर है। इस जूसर की बॉडी फूड ग्रेस प्लास्टिक मटेरियल से बनी है, जिसमें 74 mm का लार्ज फीडिंग ट्यूब मिलेगा। इस Whole Slow Juicer से आप हर तरह की सब्जी या फल का जूस आसानी से निकाल सकेंगे। ग्रे और ब्‍लैक कलर के इस जूसर में 240 वाट की एसी मोटर लगी है, जो लो नॉइस में वर्क करती है।


Kuvings B1700 Dark Silver Professional Cold Press Whole Slow Juicer:


यह यूजर्स द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला कोल्ड प्रेस जूसर है। इस जूसर में पेटेंडेड क्लीनिंग टूल दिया है, जिससे यह आसानी से साफ हो जाता है। डार्क सिल्वर कलर का यह जूसर 12 साल की वारंटी के साथ प्रोवाइड कराया जाएगा। इस Cold Press Whole Slow Juicer से निकला हुआ जूस न्यूट्रिएंट्स से भरपूर होता है। प्रोफेशनल्स के इस्‍तेमाल करने के लिए यह जूसर बेस्‍टम बेस्ट रहेगा।

Philips Viva Collection HR1832/00 1.5-Litre400-Watt Juicer:

यह एंटी स्किड फीट के साथ आ रहा बढ़िया क्वालिटी का जूसर है। इस जूसर मशीन में 500 वाट की पावरफुल मोटर दी हुई है, जो हाई परफार्मेंस वर्क करती है। इसमें जूस के साथ निकलने वाले पल्प के लिए अलग से पल्‍प कंटेनर दिया हुआ है। इस जूसर से आप एक बार में 1.5 लीटर जूस निकाल सकते हैं। यह Philips Juicer क्विक क्लीन टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जिसे साफ करना बेहद आसान है।


Borosil Easy Juice Cold Press Slow Juicer, Portable Slow Juicer:


यह स्‍लिम और कॉम्पैक्ट डिजाइन में आ रहा कोल्ड प्रेस जूसर है। पोर्टेबल साइज वाले इस जूसर में आप वेजिटेबल और फ्रूट्स का फ्रेश जूस निकाल सकते हैं। 130 पावर वाट वाला यह Borosil Cold Press Slow Juicer जूस का नेचुरल टेस्ट देने के साथ मैक्सिमम न्यूट्रिशन भी देता है। यह जूसर 55 आरपीएम की स्पीड से चलता है, इस जूसर से जूस निकालने के बाद इसे क्लीन करना बेहद आसान है।


Prestige PCJ 7.0 500-Watt Centrifugal Juicer:

यह कंपनी द्वारा 1 साल की वारंटी के साथ मिल रहा बढ़िया जूसर है। इस जूसर में स्टेनलेस स्टील के ब्लेड दिए गए हैं, जो जूस को काफी स्‍पीड से निकालेंगे। यह जूसर एक्स्ट्रा वाइड माउथ के साथ आएगा, जिससे जूसर निकालने में आसानी रहेगी। सेफ्टी के लिए इस Prestige Juicer में डुअल लॉकिंग सिस्टम दिया है। इस जूसर को आप मात्र 3,800 की कीमत पर खरीद सकते हैं।


Disclaimer: इस आर्टिकल में दिए गये ऑफर्स, डिस्काउंट और प्रोडक्ट्स से जुड़ी जानकारी अमेजॉन से ली गई है और इसमें लेखक के व्यक्तिगत विचार शामिल नहीं है। आर्टिकल लिखे जाने तक ये प्रोडक्ट्स Amazon पर उपलब्ध हैं।

WhatsApp Group Join Now