Movie prime

 Amazon गेमिंग फेस्ट सेल शुरू, 50% तक की खास छूट, मिल रहे ये प्रोडक्ट्स

 Amazon गेमिंग फेस्ट सेल की शुरुआत हो गई है। यह 18 अप्रैल से 24 अप्रैल तक चलता है। इस सेल के दौरान आप गेमिंग लैपटॉप के अलावा गेमिंग मॉनिटर और गेमिंग एक्सेसरीज भी खरीद सकते हैं। इस सेल में उपभोक्ता 50 गोदाम तक की सेविंग कर सकते हैं।
 
Amazon Gaming Fest Sale शुरू, 50% तक की मिलेगी छूट, ये प्रोडक्ट मिल रहे सस्ते
 

Amazon India ने भारत में एक नई सेल की शुरुआत कर दी है. इस सेल का नाम Gaming Fest sale है. इस सेल के दौरान गेमिंग लैपटॉप, असेसरीज और कई अन्य प्रोडक्ट को सस्ते में खरीदा जा सकता है. यह सेल 18 अप्रैल से 24 अप्रैल तक चलेगी. 

Amazon Gaming Fest sale पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं. यहां यूजर्स को अलग-अलग बैंक पर अलग-अलग डिस्काउंट के ऑफर्स मिलेंगे. यहां HDFC Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5,000 रुपये तक की छूट मिलेगी. 

प्राइस मेंबर्स को भी होगा एक्स्ट्रा फायदा 
Amazon Gaming Fest sale पर 12 महीने की नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन दिया जा रहा है. इसके अलावा प्राइम मेंबर्स को 500 रुपये का एक्स्ट्रा छूट मिलेगी. यह जानकारी Amazon Sale पर लिस्टेड है.  

कई बड़े ब्रांड के प्रोडक्ट शामिल 
Amazon India पर लाइव की गई इस सेल में यूजर्स को ASUS ROG, Dell, MSI समेत ढेरों जाने-माने ब्रांड के लैपटॉप मिल जाएंगे. इतना ही नहीं यूजर्स यहां 50 पर्सेंट के डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. इसके अलावा बैंक ऑफर्स भी शामिल हैं. 

लैपटॉप के अलावा कई असेसरीज मौजूद 
Gaming Laptop के अलावा अन्य गेमिंग असेसरीज को खरीदना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका साबित हो सकता है. इस सेल के दौरान गेमिंग हेडफोन, गेमिंग कंट्रोलर्स, गेमिंग स्पीकर्स और गेमिंग माउस आदि खरीद सकते हैं. इन प्रोडक्ट पर काफी अच्छी खाली डील्स लिस्टेड है. 


गेमिंग मॉनिटर पर भी मिल रही है छूट 
Amazon India पर चल रही इस सेल के दौरान गेमिंग मॉनिटर को भी सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है. यहां LG समेत कई ब्रांड के गेमिंग मॉनिटर को डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है. ये गेमिंग मॉनिटर आपका गेमिंग एक्सपीरियंस बेहतर बनाने में मदद करते हैं.

WhatsApp Group Join Now