Movie prime

 120 किलोमीटर की रेंज यह सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर देगी फीचर्स मिलेंगे दमदार

 
Best Electric Scooter under 1.5 Lakh
 1.5 लाख से कम में बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर: आज देश-भर में इलेक्ट्रिक बाइक और बाइक तहलका मचा रही है। मार्केट में आपको कई सारे इलेक्ट्रिक टू व्हीलर देखने को मिलेंगे जो एक दूसरे का सीक्वल टक्कर दे रहे हैं। इसमें कई सारी विदेशी कंपनियां हैं. चीन के साथ भारत के संबंध बिल्कुल ठीक नहीं है ऐसे में कई लोग चीन की इलेक्ट्रिक खरीदारी नहीं खरीदना चाहते हैं। अगर आप भी इनमें से एक हैं तो ये खबर आपके लिए है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब बाजार में कुछ ऐसे इलेक्ट्रिक ग्राहकों के बारे में सैद्धांतिक कीमत भी आपके बजट में शामिल होगी। इनमें से किसी एक के बारे में विस्तार से बताया गया है।

ओला S1X
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Ola S1X पूरी तरह से मेड इन इंडिया इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसकी कीमत सुनकर आप खुशी से उछल पड़ेंगे। इस स्कूटर की कीमत 89,999 रुपये है। इससे आपको 91 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 151 किमी की ड्राइव रेंज मिलती है।

एथर 450एस
इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर Ather 450S आता है। यह भी बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक है। इसकी कीमत 1.30 लाख रुपये है. इस स्कूटर में 3 kWh क्षमता का बैटरी पैक मिलता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड और 115 किलोमीटर की ड्राइव रेंज मिलती है।


इंडी नदी
इस सूची में इंडी नदी तीसरे नंबर पर है। यह देश के बाजार में सबसे मशहूर इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक है। सवा लाख रुपये है. यह स्कूटर आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 120 किलोमीटर की ड्राइव रेंज देता है।

हीरो विदा V1 प्रो
Vida V1 Pro इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर है। यह अपने आकर्षक लुक के लिए पूरे देश में मशहूर है। इसकी कीमत 1.26 लाख रुपये है. इसकी क्षमता 32 सेकेंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने की है। इसमें आपको 110 किलोमीटर की ड्राइव रेंज मिलती है।

WhatsApp Group Join Now