Movie prime

शूटिंग करते समय अक्षय कुमार को खुब पसंद आई 95 ​​​​​​​हजार की यह धाकड़ बाइक, फीचर्स देख मच जाएगी खलबली 

 
शूटिंग करते समय अक्षय कुमार को खुब पसंद आई 95 ​​​​​​​हजार की यह धाकड़ बाइक, फीचर्स देख मच जाएगी खलबली

बॉलीवुड में अगर नेताओं की कारों के शौक की बात करें तो आपको हर तरह की महंगी कारों का कलेक्शन देखने को मिलेगा, चाहे वो चार पहिया हो या दो पहिया। इन दिनों अक्षय कुमार वैसे तो अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन वह अपनी फिल्म की कहानी से ज्यादा बाइक को लेकर चर्चा में हैं।

अक्षय कुमार इन दिनों यूपी के सीतापुर में अपनी आने वाली फिल्म 'स्काई फोर्स' की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग 11वीं बटालियन पीएसी ग्राउंड में चल रही है. जहां उन्हें मंगलवार को बाइक चलाते हुए देखा गया.

अक्षय कुमार (अक्षय कुमार) को शूटिंग के दौरान सीतापुर में टीवीएस रेडर 125 बाइक चलाते देखा गया है। बाइक की शुरुआती कीमत 95,219 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के करीब रखी गई है। मोटरसाइकिल में आकर्षक लुक के साथ-साथ कई एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं। साथ ही यह स्पोर्टी 125cc कम्यूटर मॉडल के साथ आता है।

टीवीएस रेडर 125 के फीचर्स

टीवीएस रेडर 125 के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें कंपनी के सबसे बेहतरीन फीचर्स हैं। इस बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, हाई स्पीड अलर्ट अलार्म, राइडिंग मोड, एलईडी हेड लैंप, डिजिटल मीटर आदि सभी डिजिटल फीचर्स मिलने वाले हैं। यह चार अलग-अलग वेरिएंट एसएक्स, एसएसई, स्प्लिट सीट और सिंगल सीट के साथ चार अलग-अलग रंग विकल्पों में भी आता है। इस बाइक में आपको विकेड ब्लैक, स्ट्राइकिंग रेड, फियरी येलो और ब्लेज़िंग ब्लू जैसे कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे।

टीवीएस रेडर 125 इंजन पावरट्रेन

टीवीएस रेडर 125 के इंजन की बात करें तो इसमें 124.8cc एयर और ऑयल-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। यह 3-वाल्व पावर मिल 7,500rpm पर 11.22bhp की अधिकतम पावर और 6,000rpm पर 11.2nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

टीवीएस रेडर के आयाम

बाइक टीवीएस रेडर 125 में आगे और पीछे दोनों पहियों पर 130 मिमी ड्रम ब्रेक मिलते हैं। बाइक पर सस्पेंशन ड्यूटी टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और फाइव-स्टेप एडजस्टेबल गैस-चार्ज्ड मोनोशॉक एब्जॉर्बर द्वारा की जाती है।

WhatsApp Group Join Now