Movie prime

 Air Conditioner in Stable: 'भैंसों को गर्मी से बचाने के लिए तबेले में लगा दिए दो-दो AC,  ये हरियाणा वाले ही कर सकते हैं...', वीडियो वायरल

 
Air Conditioner in Stable: 'ये हरियाणा वाले ही कर सकते हैं...', भैंसों को गर्मी से बचाने के लिए तबेले में लगा दिए दो-दो AC, वीडियो वायरल

 गर्मियां शुरू हो चुकी हैं। अब पशु-पक्षी भी ठंडक के लिए छांव और पानी की तलाश में रहते हैं। ऐसे में कुछ नेकदिल लोग बेजुबानों को गर्मी से राहत देने के लिए काम करते रहते हैं। चाहे वे जंगल में रहने वालों जानवरों के लिए पानी के स्रोत बनाना हो या अपने घर की छत या फिल बालकनी में पानी से भरा का बर्तन रखना हो।

पर कभी आपने गाय-भैसों को गर्मी से बचाने के लिए लोगों को मवेशियों के तबेले को AC रूम बदलते देखा है? अगर नहीं देखा तो यह वीडियो देख लीजिए, जिसने इंटरनेट की जनता को इतना हैरान कर दिया कि कुछ लोग बोल रहे हैं कि भाई पैसा हो तो इतना हो!

मेरी भी खाट लगवा दो भाई...

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @manjeetmalik567 ने पोस्ट किया और लिखा - मुर्रा भैंस। खबर लिखे जाने तक इंस्टाग्राम रील को 6 लाख से अधिक व्यूज और 28 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही सैकड़ों यूजर ने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा - बहुत अच्छा काम किया है भाई तुमने। दूसरे ने लिखा कि भाई मेरी भी खाट इसमें लगवा दे, मैं चारा डाल दूंगा। कुछ ने मौज लेते हुए लिखा- अंबानी परिवार की भैंस।

तबेले में लगवा दिए AC-पंखे...

इस वायरल रील में देखा जा सकता है कि भैंसों के तबले को बहुत साफ-सुथरा रखा गया है, जिसमें रोशनी के लिए बिजली के बल्ब लगाए गए हैं और मवेशियों को गर्मी से बचाने के लिए एक नहीं बल्कि 2 एयर कंडीशनर, तीन चार पंखे लगा रखे हैं। यह देखकर ही इंटरनेट की जनता इम्प्रेस हो गई है।

WhatsApp Group Join Now