Movie prime

दशहरे से पहले मारुति की गूंजी हुंकार, पेश कर रही है 26Kmpl की माइलेज वाली शानदार 7सीटर कार, जानें डिटेल

 
दशहरे से पहले मारुति की गूंजी हुंकार, पेश कर रही है 26Kmpl की माइलेज वाली शानदार 7सीटर कार, जानें डिटेल
देश की ऑटो कंपनियां इन दिनों दशहरे से पहले अपनी नई कारों को शानदार ऑफर के साथ लॉन्च करने की तैयारी में हैं। जिनमें से भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली मारुति कंपनी ने भी अपनी एक लग्जरी कार मारुति सुजुकी EECO पेश की है। जो कि 7 सीटर कार है। अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो जानिए इसमें मौजूद फीचर्स के साथ अन्य फीचर्स के बारे में...

मारुति सुजुकी EECO विशेषताएं
मारुति सुजुकी EECO के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्रंट सीट पर मैनुअल एसी कंट्रोल लाइनिंग, रोटरी डायल और 12 वोल्ट चार्जर सॉकेट मिलता है। सेफ्टी फीचर्स के लिए इसमें आपको डुअल फ्रंट एयर बैग, स्पीड अलर्ट, फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर और अन्य फीचर्स दिए गए हैं।

मारुति सुजुकी EECO इंजन
मारुति सुजुकी EECO के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया है। जो 81 पीएस की पावर और 104 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है। इसके अलावा इस कार में आपको फैक्ट्री फिटेड सीएनजी किट भी मिलेगी।

मारुति सुजुकी EECO माइलेज
आपको बता दें कि कंपनी का दावा है कि आप इस कार को दोनों मोड पर चला सकते हैं। अगर आप इसे पेट्रोल मोड पर चलाते हैं तो यह आपको 16.11 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है, इसके अलावा सीएनजी वेरिएंट में आपको 26.88 किमी प्रति किलोग्राम का माइलेज मिलता है।

मारुति सुजुकी EECO कीमत
मारुति सुजुकी EECO की कीमत की बात करें तो भारत में इसकी कीमत 5.26 लाख रुपये से शुरू होकर 6.53 लाख रुपये तक जाती है। इस कार में आपको 4 वेरिएंट्स के साथ उतारा गया है।

WhatsApp Group Join Now