Public Haryana News Logo

चौकोर पहियों के बाद साइकिल में लगाए तिकोने पहिए, बंदे का जुगाड़ देख इंटरनेट की जनता दंग रह गई

 Bicycle: हाल ही में इसका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दिख रहा है कि तिकोनी पहियों की सवारी करते एक शख्स का साइकिल चलाते हुए नजर आ रहा है। इसके बाद यह जमकर वायरल हो गया। इससे पहले भी चौकोर पहियों वाली साइकिल सामने आ चुकी है।
 | 
Bicycle
 


Triangle Wheels: पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक बहुत ही चौंकाने वाला वीडियो दिखा था, जब चौकोर पहियों वाली एक साइकिल नजर आई थी। इसमें पहिए को इतने जुगाड़ से फिट किया गया था कि वह सरपट दौड़ती नजर आई थी। इसी कड़ी में अब तिकोनी पहिए वाली साइकिल भी दिख रही है। इसमें भी गजब का देसी जुगाड़ लगाया गया है। यह सरपट भागती दिख रही है एक शख्स इस साइकिल को चलाते हुए नजर आ रहा है।

दरअसल, हाल ही में इसका एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें दिख रहा है कि एक बेहतरीन तरीके से बनाई गई साइकिल दिख रही है। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि यह साइकिल गोल पहिए की नहीं बल्कि तिकोनी है। अब आप सोचेंगे कि इसे कैसे चलाया जा सकता है। वीडियो के अगले हिस्से में यह भी दिखाया गया है कि यह साइकिल सरपट चलती हुई दिख रही है।

असल में इस साइकिल को एक कंपनी ने बनाया है और बकायदा इस पर अच्छे तरीके से काम किया गया है। यह दिखने में बहुत गुड लुकिंग दिख रही है। साथ ही इसे कलरफुल बनाया गया है। इस साइकिल को चलाने के लिए कोई अधिक उपाय करने की जरूरत नहीं है, बल्कि यह भी वैसे ही चलती है जैसे नॉर्मल साइकिल चलती है, इसमें भी पैर से ही पैडल मारा जा रहा है और हैंडल के सहारे इसे आगे बढ़ाया जा रहा है। 

ट्विटर पर मैसिमो नामक यूजर ने इसे शेयर किया है। कैप्शन में लिखा गया है कि 'रेलॉक्स ट्रायंगल के आकार के पहियों वाली एक साइकिल'। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि इस एक साइकिल को एक शख्स चलाता हुआ नजर आ रहा है। जैसे ही इसका वीडियो वायरल हुआ, लोग कमेंट करने लगे और पूछने लगे कि क्या यह पहाड़ पर चल सकती है। वहीं एक अन्य ने लिखा कि यह बिल्कुल नॉर्मल तरीके की साइकिल है। सिर्फ पहियों में क्रिएटिविटी दिखाई गई है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here