Public Haryana News Logo

बाइक को टक्कर मारने के बाद 2 KM तक घसीटती रही कार, उठती चिंगारी के बीच दिखा खौफनाक मंजर, वीडियो वायरल

 | 
Viral video
 

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक अनियंत्रित कार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक बाइक में कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. कार की टक्कर से बाइक चालक दूर गिरकर घायल हो गया. वहीं घटना में बाइक कार में फंस कर 10 किलोमीटर तक सड़क पर घिसटती रही. सूचना पर पुलिस ने चंड़रई स्थित टोल प्लाजा पर कार को रोककर अपने कब्जे में ले लिया. चालक को कोतवाली पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक करीब दस किलोमीटर तक बेकाबू कार बाइक को पूरी रफ्तार के साथ बीच सड़क पर घसीटती रही. कार चालक ने अपनी गाड़ी में ब्रेक नहीं लगाया, जिसका नतीजा ये हुआ कि बाइक सवार लहूलुहान हो गया. बुरी तरह से जख्मी बाइक सवार को अस्पताल ले जाया गया. यहां बाइक सवार की हालत गंभीर बताई जा रही है. कार के बाइक को टक्कर मारने के बाद बाइक कार में फंस गई और घिसटती चली गई. इस हादसे का खौफनाक वीडियो वायरल होने के बाद लोग लोग दंग रह गए.

टोल प्लाजा पर घेराबंदी कर पुलिस ने कार चालक को पकड़ा
मामला रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के खोजनपुर का है. देर रात के वक्त कार ड्राइवर इतनी तेज गति से अपनी कार को भगाता रहा कि उसे पता ही नहीं चल सका कि उसकी गाड़ी के नीचे बाइक फंसी है. हादसे के बाद उसने कार को नहीं रोका. तब पता चला जब काफी दूर जाने पर टोल पर घेराबंदी करके पुलिस ने उसे रोका. इसके बाद पुलिस ने कार सवार को गिरफ्तार कर लिया.

प्रधान पति की बाइक में मारी थी टक्कर
पुलिस कार सवार से पूछताछ कर रही है. बेकाबू कार का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. बताया गया है कि कार ने जिस बाइक को टक्कर मारी थी वह प्रधान पति की है. उसकी हालत गंभीर है और उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here