Movie prime

एक्टिवा स्कूटर की खरीदारी पर मची लूट, कुल 17,000 में खरीदा घर, जानें

 
एक्टिवा स्कूटर की खरीदारी पर मची लूट, कुल 17,000 में खरीदा घर, जानें
 

नई दिल्लीः होंडा का एक्टिवा स्कूटर ऑटो मार्केट में खूब पसंद किया जाता है, जिसकी बिक्री काफी होती है। अगर आप होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो प्लीज आप कतई भी देरी नहीं करें। आप बहुत सस्ते में होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदकर घर ला सकते हैं, जो खरीदारी करने से कम नहीं है।

होंडा का एक्टिवा स्कूटर मार्केट में इन दिनों जलवा बिखेर रहा है, जिसकी बिक्री में भी काफी इजाफा दर्ज किया जा रहा है। आपका बजट नया एक्टिवा स्कूटर खरीदने का नहीं तो कोई बात नहीं है। आप सेकेंड हैंड वेरिएं को बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। किसी वजह से आपने होंडा का एक्टिवा खरीदने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे अवसर नहीं आते हैं।

होंडा एक्टिवा शोरूम से मिलेगा इतने हजार में

देश की धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा एक्टिवा स्कूटर आप शोरूम से खरीदेंगे तो पूरी कीमत चुकानी होगी। यहां आपको किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। शोरूम में होंडा एक्टिवा की कीमत 75 से 80 हजार रुपये तक तय की गई है, जिसे जानना आपको बहुत ही जरूरी है। वहीं, आपका बजट होंडा एक्टिवा खरीदने का नहीं तो फिर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है।

आप सेकेंड हैंड वेरिएंट को बहुत कम रुपये खर्च कर घर ला सकते हैं। होंडा एक्टिवा स्कूटर को खरीदने के लिए कुछ वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है, जहां आपने तनिक भी मौका हाथ से निकाला तो फिर चूक जाएंगे। एक्टिवा स्कूटर का माइलेज और फीचर्स भी एकदम गदर हैं जिसकी आप समय रहते खरीदारी कर सकते हैं।

यहां से सस्ते में खरीदें एक्टिवा

होंडा का एक्टिवा स्कूटर को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया हैं। यहां से आप कुल 17,000 रुपये में खरीदारी कर ला सकते हैं। किसी वजह से स्कूटर की खरीदारी करने में देरी की तो फिर मौका हाथ नहीं लगेगा। इसलिए जरूरी है कि आप हाथ से एक्टिवा की खरीदारी का अवसर ना जाने दें।

WhatsApp Group Join Now