Movie prime

2023 हीरो ग्लैमर 82,348 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ

 
 2023 हीरो ग्लैमर 82,348 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ
हीरो मोटोकॉर्प ने घरेलू बाजार में अपडेटेड ग्लैमर 125 लॉन्च करने की घोषणा की है और यह कुल दो वेरिएंट में उपलब्ध है। देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी 29 अगस्त को भारत में अपनी बहुप्रतीक्षित नई पीढ़ी की करिज्मा एक्सएमआर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। 2023 हीरो ग्लैमर 125 को ड्रम और डिस्क वर्जन में पेश किया गया है। आइए जानें क्या लेकर आ रही है ये बाइक.

दरअसल, हीरो मोटोकॉर्प ने भारतीय बाजार में अपडेटेड ग्लैमर लॉन्च किया है, जिसके ड्रम और डिस्क वेरिएंट उपलब्ध हैं। इनकी शुरुआती कीमत ड्रम के लिए 82,348 रुपये और डिस्क के लिए 86,348 रुपये है और ये कीमतें एक्स-शोरूम हैं। वहीं हीरो ने इसे 3 नए कलर स्कीम- कैंडी ब्लेज़िंग रेड, टेक्नो ब्लू-ब्लैक और स्पोर्ट्स रेड-ब्लैक में पेश किया है। 2023 हीरो ग्लैमर का सीधा मुकाबला टीवीएस रेडर 125, बजाज पल्सर 125 और होंडा शाइन से हो सकता है।

2 हीरो ग्लैमर 5-स्पीड 124.7cc BS6 इंजन द्वारा संचालित है जो 10.7bhp की पावर और 10.6Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। यह एयर-कूल्ड मोटर फाइव-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है और कंपनी का दावा है कि अपडेटेड ग्लैमर से 63 KMPL का माइलेज भी हासिल किया जा सकता है, जो कि मध्यम वर्ग की सबसे बड़ी मांग रही है।

2023 हीरो ग्लैमर के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प ने कहा कि अपनी अपार लोकप्रियता के साथ, ग्लैमर ने देश के युवाओं के बीच वफादार प्रशंसकों का एक बड़ा आधार बनाया है जो स्टाइल, आराम और तकनीकी पसंद करते हैं। साथ ही कहा कि हमारा इरादा हमेशा अपने ग्राहकों को विशेष सुविधाएं और तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद प्रदान करना रहा है, जाहिर तौर पर यह आपके लिए भी फायदेमंद होगा।

उन्होंने कहा कि नई ग्लैमर के लॉन्च से सबसे प्रतिस्पर्धी 125cc सेगमेंट में ब्रांड की उपस्थिति और मजबूत होगी और बाजार हिस्सेदारी में सुधार करने में मदद मिलेगी। हमें विश्वास है कि नया ग्लैमर अपने नए अवतार में हमारे दोपहिया पोर्टफोलियो की बढ़ती अपील को भी बढ़ाएगा।

WhatsApp Group Join Now