Movie prime

 12 डिग्री तापमान! रिमोट से हो जाएगा कनेक्ट Orient लाया AC पंखा, ऑन करते ही कम कर देगा 

 
Orient लाया AC पंखा, ऑन करते ही कम कर देगा 12 डिग्री तापमान! रिमोट से हो जाएगा कनेक्ट

 गर्मियों के दिन हैं तो हर कोई नया पंखा या कूलर खरीदने पर विचार कर रहा है। आज हम आपको एक नए पंखे के बारे में बताने वाले हैं। इसकी मदद से आपको गर्मी कंट्रोल करने में मदद मिलेगी। साथ ही इसमें कई अन्य फीचर्स भी मिलते हैं। कंपनी दावा करती है कि ऑन करते ही ये पंखा 12 डिग्री तक तापमान को कम कर देता है।

Orient Cloud 3 के नाम से आने वाले इस पंखे की खासियत है कि ये बिल्कुल साइलेंट है। यानी जब भी ये वर्क करेगा तो बिल्कुल भी आवाज नहीं करात है। साथ ही इसे स्मार्ट फैन की तरह ही आप रिमोट से पूरी तरह कंट्रोल कर सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ अलग से करने की जरूरत नहीं है बस आप बैठे-बैठे इसे कहीं से भी कंट्रोल कर सकते हैं। रूम फैन होने की वजह से इसकी कूलिंग भी काफी अच्छी है।

डिजाइन को लेकर भी आपको ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि इसके डिजाइन पर कंपनी ने काफी काम किया है। ये लाइट वेट भी है। अगर आप इसे एक जगह से दूसरी जगह लेकर जाना चाहते हैं तो भी कोई परेशानी नहीं होगी। क्योंकि इसे कैरी करने के लिए अलग से हैंडल भी दिया हुआ है जो आपको कैरी करने में काफी मदद करेगा।
 

कितनी है कीमत? कीमत की बात करें तो इसे खरीदने के लिए आपको 12,249 रुपए खर्च करने होंगे। जबकि इसकी MRP 15,999 रुपए है। हवा को ठंडी करने के लिए इसमें वॉटर स्टोरेज का ऑप्शन भी दिया जाता है जिसमें आप पानी स्टोर कर सकते हैं। 3 नंबर ऑफ स्पीड भी दी जाती है जो अलग-अलग तरीके से कंट्रोल की जा सकती है। ऐसे में अगर आप कोई कूलर खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो भी इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।a

WhatsApp Group Join Now