Public Haryana News Logo

आज का सभी राशियों का राशिफल 13 मई 2023 राशिफल

 | 
13 मई 2023 राशिफल
 

आज का राशिफल इन हिंदी (Aaj Ka Rashifal In Hindi): ज्योतिष शास्त्र के अनुसार योजनाओं की चाल के साथ-साथ मनुष्य के जीवन में बदलाव आते रहते हैं। मनुष्य का प्रत्येक दिन अलग-अलग व्यतीत होता है, क्योंकि योजनाओं में छोटे-बड़े परिवर्तन देखने को मिलते हैं। यदि किसी दिन जातक की राशि में योजनाओं की स्थिति ठीक होती है तो इससे व्यक्ति का दिन शुभ व्यतीत होता है, लेकिन योजनाओं की खराब स्थिति के कारण व्यक्ति का दिन यथायोग्य होने लगता है। उस दिन व्यक्ति को हर क्षेत्र में निराशा का सामना करना पड़ता है।

मेष राशिफल

आज का दिन आपके लिए चारों ओर का माहौल खुशनुमा रहेगा। आज आपको एक खुशखबरी सुनने को मिलेगी। आपका कोई मित्र आज आपके लिए किसी निवेश संबंधी योजना को लेकर आ सकता है। आप अपने घर आज पूजा पाठ आदि कर सकते हैं। कृत्य से आज अपने मन की किसी बात को शेयर कर सकते हैं। आपका किसी नए वाहन को खरीदने का सपना आज पूरा होगा। यदि आप किसी संपत्ति में निवेश करना चाहते हैं, तो वह भी आज दिल खोलकर कर सकते हैं।

वृष राशिफल

आज का दिन आपके लिए कुछ झंझट भरा होगा और आपको समझ नहीं आएगा कि किस काम को पहले करें और किससे बाद में। आप अपने परिवार में किसी सदस्य से किए गए काम को पूरा समय दें। माताजी से आप अपने मन की किसी समस्या को लेकर बातचीत कर सकते हैं। बिजनेस कर रहे लोग अपनी आंख और कान दोनों खुले हुए आगे बढ़ते हैं, तभी वह अपने काम को पूरा कर लेंगे। आप बिजनेस के किसी काम को लेकर छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं।

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। यदि आपने आज किसी को धन ऋण दिया है, तो आपको धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है। आप अपने काम में आने के लिए किसी अन्य व्यक्ति से बातचीत करेंगे, तो आपके लिए बेहतर होगा। भाई बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा और वह भी आज आपकी किसी बात का पूरा मान रख सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आप बनेंगे।

कर्क राशिफल

आज का दिन आपके लिए कुछ कमजोर रहने वाला है। आपकी योजनाओं से आपको अच्छा लाभ ना मिलने से निराशा होगी। यदि आप किसी नए काम में हाथ डालते हैं, तो उसे भी समस्या हो सकती है। आप अपने काम पर पूरा ध्यान रखें, तब भी वह पूरी तरह सक्षम हो जाएगा। परिवार के किसी सदस्य से आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। छात्रों को छात्र और मानसिक अस्वस्थता से राहत मिलती है।

सिंह राशिफल

आज का दिन आपके लिए परोपकारी कार्यों से जुड़कर नाम कमाने के लिए काम करेगा। आप कुछ धार्मिक कार्यों में भी भाग ले सकते हैं। आप आज यदि किसी विवाह, नामकरण, जन्मदिन आदि जैसे मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हों, तो आप लोगों से बहुत ही तोलमोल कर बोलें। आपका कोई मित्र आपसे धन ऋण लेने आ सकता है कि आप उसे देने से बचेंगे, नहीं तो आपके आपसी रिश्ते खराब हो सकते हैं। आपके किसी काम को शुरू करने से आप परेशान होती हैं।

कन्या राशिफल

आज का दिन आपके लिए वित्तपोषण के मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा। आप किसी से धन उधार लेने से बचें, नहीं तो आपको चुकाना मुश्किल होगा। आप संतोष से किए हुए महिलाओं को पूरा करने पर पूरा ध्यान दें, नहीं तो वह आपसे नाराज होंगे। सब्सक्राइब का सहयोग आज आपको भरपूर मात्रा में मिल रहा है। घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त नहीं होगी।

तुला राशिफल

आज का दिन आपके लिए भाग दौड़ मेरा रहने वाला है। आपके व्यापार के कुछ काम रुके होने के कारण आप परेशान होंगे। आप भागदौड़ भी करेंगे, तब भी उन्हें पूरा करने में सफलता हासिल कर सकते हैं। आप किसी से भी अपने मन में चल रही बातों को शेयर ना करें। आपकी किसी पुरानी परिवार की गलती सदस्यों के सामने आ सकती है। यदि आपका कोई संपत्ति संबंधी मामला चल रहा है, तो उसमें भी आज आपको काफी हद तक राहत मिलेगी, जो आपको खुशी देगा।

वृश्चिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए खर्चा भरा रहने वाला है। आपका खर्चा आपका सिर दर्द बन सकता है लेकिन आपके सामने कुछ ऐसे खर्च होने पर मजबूरी में ना चाहते हुए भी पड़ सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, लेकिन किसी नए काम में आप आज हाथ ना लगाएं। आज आपका कोई निर्णय लेने से बचना नहीं होगा तो बाद में वह गलत साबित हो सकता है। परिवार में आज आप सदस्यों के लोगों की जरूरत पर पूरा ध्यान देंगे और उन्हें समय से पूरा करेंगे।

धनु राशिफल

आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहेगा। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। जो लोग रोजगार की तलाश में परेशान चल रहे थे, उन्हें आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आप आज अपने काम में कल पर ना डालें,नहीं तो आपको समस्या हो सकती है। यदि आपसे पहले कोई गलती हुई थी तो उससे आज पर्दा उठ सकता है। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ आज कुछ जरूरी मुद्दों को लेकर बातचीत भी कर सकते हैं।

मकर राशिफल

आज का दिन आपके लिए पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आने वाला है। नौकरी में प्रतिबंधित लोगों को आज किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है, जिसके कारण लाभार्थियों का बोझ भी आ सकता है। आप अपने घर के रेनोवेट पर विचार कर सकते हैं। आप अपनी बातों पर गौर करने लगेंगे। आपको राजनीति के काम में आज तक का मौका मिल सकता है, इससे आपके आगे की राह आसान हो जाएगी।

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए स्टेटस जानने वाला होगा। आपको एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती है। व्यापार कर रहे लोग यदि कोई बैंक व्यक्ति,संस्था आदि से यदि कर्ज लेना चाहते हैं, तो वह भी उन्हें आसानी से मिल जाएगा। आप किसी को भी आज अपने घर परिवार में चल रही बातों को उजागर ना करें, नहीं तो वह उसका लाभ उठाने की कोशिश करेगा। माता जी से आज आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है।

मीन राशिफल

आज का दिन आपके लिए कोई नई खुशखबरी लेकर आने वाला है। आपको एक से अधिक स्त्रोतों से आय कमाने का मौका मिलेगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति को भी मजबूती मिलेगी। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे, जिसके लिए आप अपने गुरुजनों से बातचीत कर सकते हैं। आपको आज जीवनसाथी की मन में चल रही बातों को समझना होगा, तभी आप दोनों के बीच चल रही अनबन समाप्त होगी। यदि किसी नए काम की शुरुआत करें,तो उसमें माता-पिता से आशीर्वाद अवश्य लेकर जाएं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here