Public Haryana News Logo

लव राशिफल 11 मई 2023: इन 4 राशियों के लिए आज का दिन प्यार और रोमांस से भरा रहेगा, जानिए अपनी राशि का हाल

 | 
V
 लव राशिफल 11 मई 2023: गुरुवार का दिन ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है। चंद्रमा की स्थिति की बात करें तो आज यह पूरे दिन मकर राशि में संचार करेगा। ऐसे में कई राशियों के जीवन में खुशियां आ सकती हैं। किसी दिलचस्प व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। एस्ट्रोलॉजर चिराग दारुवाला से जानिए आज का लव राशिफल।

मेष राशि

शिवजी कहते हैं कि आज अपने आस-पास के लोगों की चमक का आनंद लें जो आपसे प्यार करते हैं। इसमें आपका साथी और आपका परिवार शामिल होगा, और आज आप जिस कंपनी को साझा करेंगे, वह आपके भीतर बहुत आनंद लाएगी। मज़े करो और हँसो, पुराने समय को याद करो और भविष्य के बारे में सोचो।

वृषभ राशि

शिवजी कहते हैं की आप उम्मीद कर रहे हैं और हाल ही में किसी दिलचस्प व्यक्ति से मिलने की कोशिश कर रहे हैं और आज आप किसी बहुत दिलचस्प व्यक्ति के साथ अपनी पहचान बना सकते हैं। इस रिश्ते में बहुत अधिक चिंगारी हो सकती है  क्योंकि आप दोनों को एक अच्छी चुनौती पसंद है और बोर होने से नफरत है। यह व्यक्ति निश्चित रूप से आपको अपने पैर की उंगलियों पर रखेगा, और आप उनके लिए भी ऐसा ही करेंगे!

मिथुन राशि

शिवजी कहते हैं की अगर आप सिंगल पेरेंट हैं तो आप शायद अक्सर यह मान लेते हैं कि आपको दूसरा जीवन साथी नहीं मिल पाएगा। आज आप हैरान रह सकते हैं जब कोई दिलचस्प व्यक्ति आपके जीवन में प्रवेश करे। जरूरी नहीं है कि यह आपके लिए ही होना चाहिए, लेकिन कम से कम वे आपके अंदर एक चिंगारी को फिर से प्रज्वलित करेंगे जो लंबे समय से दबी हुई थी।

कर्क राशि

शिवजी कहते हैं की आज आपके नए  रोमांस की संभावनाएं प्रबल हैं। जब आप साथी के साथ बाहर जा सकते हैं और सामूहीकरण कर सकते हैं तो घर पर न बैठें। जब आप कुछ नए और पेचीदा लोगों से मिलेंगे तो आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि आज रात आपके लिए क्या लेकर आया है। उनमें से कम से कम एक आपकी आंख को पकड़ लेगा। अपनी रुचि व्यक्त करने में संकोच न करें। आपके लिए स्टोर में कुछ बहुत ही रोमांचक हो सकता है!

सिंह राशि

शिवजी कहते हैं की हाल ही में आपका प्रेम जीवन पेचीदा रोमांच और संभावित नए रोमांटिक साथी की आशा से भरा रहा है। रोमांस के लिए आज आपकी संभावनाएं उज्ज्वल बनी हुई हैं। आप हाल की घटनाओं पर भी विचार करेंगे और महसूस करेंगे कि आप हमेशा भविष्यवाणी नहीं कर सकते कि प्यार की दुनिया में क्या होने वाला है! यह सब प्रगति में लें और जब वे यहां हों तो अच्छे समय का आनंद लें।

कन्या राशि

शिवजी कहते हैं की अविवाहित, आज आपकी किसी से ऑनलाइन मुलाकात होने की संभावना है। भौगोलिक रूप से एक-दूसरे से दूर रहने वाले लोगों के मिलने के संकेत आज मिल सकते हैं। आगे बढ़ें और ऑनलाइन चारों ओर खोजें, लेकिन इस बारे में बहुत सावधान रहें कि आप किससे बात करते हैं। किसी नए व्यक्ति से मिलने की संभावना आपकी सुरक्षा को खतरे में डालने का औचित्य नहीं है। आज ही ऑनलाइन समाजीकरण का आनंद लें – सुरक्षित रूप से!

तुला राशि

शिवजी कहते हैं की आज आपका मन करेगा कि आप अपनी सारी जिम्मेदारियों से किनारा कर लें और अपने साथी के साथ कुछ रोमांटिक पल बिताएँ। आपको दोपहर की फिल्म देखने या रोमांटिक डिनर करने का मन कर सकता है – दैनिक दिनचर्या से दूर होने के लिए कुछ भी। हालांकि आम तौर पर आप इस तरह जीवन से हुक नहीं खेल सकते हैं, आप भाप को उड़ाने और अपने प्रियजन के साथ फिर से जुड़ने के लिए आज के लिए एक अपवाद बना सकते हैं।

वृश्चिक राशि

शिवजी कहते हैं की कार्यक्षेत्र में कुछ दिलचस्प लोगों से आपकी मुलाकात होने की संभावना है। आप यह भी देख सकते हैं कि कोई नया व्यक्ति आपकी नज़र में आ गया है। अपने काम पर पूरा फोकस न खोएं, लेकिन आप पाएंगे कि आज आपके पास अपने निर्धारित कार्यों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त कठिन समय है। क्यों न किसी सहकर्मी के माध्यम से पता लगाया जाए कि क्या यह व्यक्ति आप में रुचि रखता है?

धनु राशि

शिवजी कहते हैं की आप चाहते हैं कि आपकी लव लाइफ सिर्फ फिजिकल से ज्यादा हो। शायद आपको ऐसा लगता है कि आपका साथी कुछ उथले कारणों से आपका उपयोग कर रहा है और रिश्ते में उतना भावनात्मक रूप से निवेश नहीं किया गया है जितना आप कर रहे हैं। यह उन सभी शिकायतों को दूर करने और यह सुनिश्चित करने का दिन है कि आप दोनों एक ही पृष्ठ पर हैं। यदि एक सतही संबंध वह नहीं है जिसकी आप तलाश कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप एक में नहीं हैं।

मकर राशि

शिवजी कहते हैं की आज रोमांस की दुनिया में आपका कोई रिश्तेदार आपके बचाव में आएगा। हो सकता है कि आप जीवनसाथी की तलाश कर रहे हों लेकिन सफलता न मिली हो। आज निश्चित रूप से कोई प्यारा रिश्तेदार किसी ऐसे व्यक्ति को आपके ध्यान में लाएगा जो नया है या जिसे आपने अनदेखा किया था। आज ही इस नई संभावना का अन्वेषण करें क्योंकि यह आपके लिए विकल्पों का एक नया सेट खोल सकता है!

कुंभ राशि

शिवजी कहते हैं की आज का दिन आपके लिए संकेत कर रहा है कि वैसे तो आप आमतौर पर अपने रिश्ते में खुश हैं, लेकिन हो सकता है कि आज या तो आपका साथी आपके लिए बहुत व्यस्त है या फिर आप अपने साथी के लिए बहुत व्यस्त हैं। किसी भी तरह से, आप में से कोई एक उपेक्षित महसूस करने लगता है और आप अपने साथी की देखभाल और प्यार को याद करेंगे। अपने साथी को यह बताने के लिए समय निकालें कि आप कैसा महसूस करते हैं और आपका बहुत ही खुलापन और ईमानदारी किसी भी घाव को ठीक कर देगा जो विकसित हो गया है। यह थोड़ा मुश्किल दौर जल्द ही बीत जाएगा।

मीन राशि

शिवजी कहते हैं कि सुनिश्चित करें कि आपकी शारीरिक इच्छाएँ आज आप पर हावी न हो जाएँ और आपको ऐसी स्थिति में धकेल दें जिसके लिए आपको बाद में पछताना पड़े। इस समय अपनी सभी इच्छाओं और आवेगों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें क्योंकि यह आपको अल्पकालिक संबंधों में लिप्त होने से लाभ नहीं देगा, जिसमें स्थायी होने की कोई उम्मीद नहीं होगी। आज अपने सिर को सीधा रखने की कोशिश करें।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here