Public Haryana News Logo

Friday Ka Rashifal: आज लव लाइफ में लगेगा तड़का बिजनेस में होगा भरपूर मुनाफा, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 26 May 2023: आज के दिन आपकी चिंताएं कम होने से आप काफी राहत का अनुभव करेंगे। नौकरी व्यवसाय में आपके सहयोगियों का सहयोग मिलगा। परिवार में शांति और आनंद का माहौल रहेगा। अपनी वाणी और व्यवहार में संयम रखें। जानें Public Haryana News हिंदी के साथ सभी 12 राशि के जातकों का आज कैसा बीतेगा दिन।
 | 
Friday Ka Rashifal
 


मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 26 May 2023)

आज मेष राशि वाले मन से काफी भावुक रहेंगे, जिस कारण से किसी की बातों या व्यवहार से आपकी भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है। मां की सेहत की आपको चिंता सताएगी। आपके स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है। भोजन और नींद में कमी आ सकती है। इससे आपकी सेहत खराब हो सकती है। छात्रों के लिए समय मध्यम है। मन से शांति और सुकून पाने के लिए आज आप आध्यात्म का सहारा ले सकते हैं। अचल संपत्ति संबंधी चर्चा टाल दें।

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 26 May 2023)

आपकी चिंताएं कम होने से आप काफी राहत का अनुभव करेंगे। आज आप काफी भावुक और संवेदनशील रहेंगे, इससे आपकी कल्पनाशक्ति और सृजनशक्ति उभर कर सामने आएगी। साहित्य लेखन तथा कलाक्षेत्र में आज आप योगदान कर सकेंगे। परिवार के सदस्य विशेष रूप से माता के साथ आत्मीयता बढ़ेगी। छोटी यात्रा या पर्यटन हो सकता है। वित्तीय मामलों पर ध्यान देंगे। आपका पूरा दिन आनंद में गुजरेगा।

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 26 May 2023)

शुरुआती परेशानी के बाद आपके निर्धारित काम आसानी से पूरे होंगे। इससे आपको काफी प्रसन्नता होगी। आर्थिक योजनाओं के कारण आपकी कई परेशानियां कम होती लगेंगी। नौकरी व्यवसाय में आपके सहयोगियों का सहयोग मिलगा, इससे माहौल अच्छा बना रहेगा। मित्रों तथा प्रियजनों के साथ मुलाकात खुशी को बढ़ा देगी। परिवार में शांति और आनंद का माहौल रहेगा।

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 26 May 2023)

आपके दोस्तों, परिजनों तथा परिवार के साथ आपका दिन काफी बेहतर रहेगा। उनकी ओर से मिले उपहार आपके हर्ष को दोगुना कर देगा। बाहर घूमने का कार्यक्रम बनेगा। स्वादिष्ट भोजन करने का अवसर मिलेगा। शुभ समाचार मिलेंगे तथा आर्थिक लाभ भी होगा। पत्नी के साथ अच्छा समय गुजरेगा। आज शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से आप आनंद का अनुभव करेंगे।

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 26 May 2023)

आज आपके लिए कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहना हितकर होगा। मन में बेचैनी रहेगी। विभिन्न चिंताएं सताएंगी। शारीरिक स्वास्थ्य खराब हो सकता है। अपनी वाणी और व्यवहार में संयम रखें, अन्यथा किसी के साथ तकरार हो सकती है। आज आप काफी भावुक रहेंगे। खर्च की मात्रा अधिक रहेगी। गलतफहमी के कारण नुकसान हो सकता है।

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 26 May 2023)

आज आपको विविध क्षेत्रों में यश, कीर्ति और लाभ मिलेगा। धन की बेहतर आवक होगी। बुजुर्गों तथा मित्रों के साथ आपका दिन आनंदमय रहेगा। कहीं घूमने जा सकते हैं। पत्नी और बच्चों के साथ अच्छा समय गुजरेगा। दांपत्य जीवन में आनंद प्राप्त होगा। संतान के समाचार मिलेंगे। प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात होने की संभावना है।


तुला राशिफल (Tula Rashifal, 26 May 2023)

आज आपके घर और कार्यस्थल पर बेहतर वातावरण रहने से काफी प्रसन्नता रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नौकरी करने वालों के लिए पदोन्नति का योग है। काम में उच्च अधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे। परिवार में हर्षोल्लास का माहौल रहेगा। माता की तरफ से लाभ मिलेगा। सरकारी कामों में आज सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 26 May 2023)

आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से काफी थकान और आलस्य का अनुभव करेंगे, जिससे उत्साह की कमी रहेगी। इसका प्रभाव व्यावसायिक क्षेत्र में देखने को मिलेगा। इससे परेशानी हो सकती है। उच्च अधिकारियों का व्यवहार आपके प्रति नकारात्मक रहेगा। संतान के साथ भी मतभेद हो सकता है। किसी भी महत्वपूर्ण निर्णय को आज स्थगित रखना ही लाभदायक रहेगा।

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 26 May 2023)

आज आपको कोई भी नया काम शुरू न करने तथा अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहने की सलाह दी जाती है। कफ तथा पेट संबंधी बीमारियां आपको परेशान कर सकती हैं। शल्यक्रिया जैसे बड़े मामलों को आज टाल दें। आज आप काफी चिंतित रहेंगे। अचानक ही कोई बीमारी आपको सता सकती है। खर्च में वृद्धि होगी। वाणी और व्यवहार पर संयम रखना आवश्यक है।

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 26 May 2023)

आज का दिन पैसों की दृष्टि से बहुत अच्छा रहेगा। व्यापार वृद्धि के योग हैं। इसके अलावा दलाली, ब्याज, कमिशन से मिलने वाले पैसों से धन में वृद्धि होगी। प्रेमियों के लिए भी आज का दिन बेहतर है। विजातीय आकर्षण रहेगा। सुंदर भोजन, वस्त्र परिधान एवं वाहन सुख प्राप्त होगा।

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 26 May 2023)

काम में सफलता पाने के लिए आज का दिन उत्तम है। आपके द्वारा किए गए काम से आपको यश और कीर्ति मिलेगी। परिवार में अच्छा वातावरण रहेगा। तन-मन से आप ताज़गी और स्फूर्ति का अनुभव करेंगे। नौकरी- धंधे की जगह सहयोगियों का साथ मिलेगा। माता के परिवार से अच्छे समाचार मिलेंगे। खर्च बढ़ेगा। बीमार व्यक्ति की तबीयत में सुधार आएगा।

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 26 May 2023)

आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा होने वाला है। उनको अभ्यास में सफलता मिलेगी एवं प्रगति के लिए नए मौके मिलेंगे। आप अपनी कल्पना शक्ति से साहित्य लेखन में नया काम कर सकते हैं। प्रेमीजन एक-दूसरे का साथ पा सकेंगे। आपके स्वभाव में ज्यादा भावुकता और कामुकता रहेगी। मित्रों पर खर्च हो सकता है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here