Public Haryana News Logo

Aaj Ka Love Rashifal, 12 मई 2023: जानिए प्रेम और संबंध जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

 आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और विवाह से संबंधित भविष्यवाणी को जान सकते हैं। आइए दैनिक राशिफल के माध्यम से जानते हैं सभी 12 राशियों के जातकों के लिए कैश पासगा पूरा दिन...
 | 
मीन लव राशिफल (Pisces  Love Horoscope) आज प्रेम सम्बन्धों के प्रति आपके स्वतन्त्र विचार कोई झमेला ना खड़ा करें. सोच समझ कर बात करें. आज का दिन महत्वपूर्ण है. आज हर कोई आप से दोस्ती करना चाहता है और आप उनकी ये इच्छा पूरी करने में खुशी महसूस करेंगे. अपने प्रिय को ज्यादा समय नहीं दे पायेंगे. इस बार उसे ठेस लगेगी.
 मेष राशिफल (Aries Love Horoscope)
आज आपका घोटाला हाल में हुआ खटपट को देखेगा आपके अच्छे स्वभाव का परिचय। अपने प्रियजनों के साथ फिल्म देखना सही निर्णय है। आज आज लव पार्टनर से अपने मन की बात शेयर करेंगे।
वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)
 आज अपने जीवनसाथी व परिवार के साथ ऑनलाइन मूवी देखकर दिन अच्छा बितायेंगे. आज अपने खर्चों को बहुत ज्यादा बढ़ाने से बचें आपका दिन ऊर्जा से भरपूर रहेगा. संतान के साथ ज्यादा समय व्यतीत होगा.
मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope)
आज आप अपने प्रिय को मिल नहीं पायेंगे उसकी याद सतायेगी. मुमकिन है कि आपको कोई पुराना मित्र आज आप से संपर्क करेगा. मूड रोमांटिक रहेगा. संगति मूड बना देगा. दिन के शुरू में जीवनसाथी की ओर से आपको कम ध्यान मिले लेकिन दिन के अंत में आपको उसका साथ मिलेगा.
कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)
आज के दिन बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड के बाद एक दूसरे से जीवन भर साथ निभाने का वादा कर सकते हैं. अपने प्रेम का इजहार करने का अनुकूल दिन. जीवन साथी के साथ दिन बढि़या गुजरेगा लेकिन दोस्तों एवं परिजनों के साथ मतभेद हो सकता है.
सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope)
पार्टनर के साथ बेहतरीन समय बिताने का दिन, अपने प्रिय को लेकर आप बेचैन भी रह सकते है. सितारे बता रहे हैं कि बॉस से मुलाकात के बाद अड़चन आ सकती है.
कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)
प्यार के लिये बेहतरीन दिन पार्क में समय बितायें या मॉल में घूमने जायें साथी को ज्यादा समय दे पायेंगे. तनाव से मुक्ति मिलेगी. बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड में नजदीकीयाँ बढ़ेगी. वैवाहिक जीवन में प्यार को दिखलाने का अपना महत्व है और इस चीज का अनुभव आज आ करेंगे.
तुला लव राशिफल (Libra  Love Horoscope)
आज लव पार्टनर के साथ छोटे मोटे झगड़े हो सकते हैं. हालांकि यह आपके प्रेम सम्बन्धों को खराब करने में विफल रहेंगें. क्योंकि आज आपकी सच्चे प्यार का एहसास होगा. सेहत अच्छी रहेगी मन खुश रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा नौकरी में प्रमोशन हो सकता है.
वृश्चिक लव राशिफल( Scorpio Love Horoscope)
मौज–मस्ती और मनपसन्द काम करने का दिन है. आपका जीवनसाथी आज आपके लिए बहुत खास करने वाला है. प्यार में फीके पड़े रिश्तों में गर्मजोशी भर जायेगी. मुलाकात का दिन डेट पर जायें. कोई दूर का रिश्तेदार आज आप से संपर्क कर मदद मांग सकता है.
धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)
प्रेमियों के लिये यह दिन बेहद खास रहेगा. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाय तो गलत बोलने से बचें. कुछ मीठे बोल आपके रिश्तों में प्रगाड़ता लायेंगे. आज के दिन रिश्तेदारों से मुलाकात करके आप सामाजिक दायित्वों की पूर्ति कर सकते हैं.
मकर लव राशिफल(Capricorn Love Horoscope)
आज अपने योग्यताबल से आप अपने सारे काम पूर्ण कर लेंगे. आज आप कहीं दूर खाना खाने जा सकते हैं. किसी पर आपका दिल आ सकता है. अपने काम की ओर ज्यादा मन नहीं लगा पाएंगे. आज आप मस्ती मजाक के मूड में रहने वाले हैं.
कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope)
आज आप के जीवनसाथी का मन उदास है और आप चाहते हैं कि दिन अच्छा गुजरे, तो शांति बनाये रखें. उनकी भावना को महत्व दे. दिन को खूबसूरत बनाने के लिये किसी अच्छी सी फिल्म देखने से बढि़या या भोजन करें. विवाहितों के लिये आज का दिन शानदार रहेगा.
मीन लव राशिफल (Pisces  Love Horoscope)
आज प्रेम सम्बन्धों के प्रति आपके स्वतन्त्र विचार कोई झमेला ना खड़ा करें. सोच समझ कर बात करें. आज का दिन महत्वपूर्ण है. आज हर कोई आप से दोस्ती करना चाहता है और आप उनकी ये इच्छा पूरी करने में खुशी महसूस करेंगे. अपने प्रिय को ज्यादा समय नहीं दे पायेंगे. इस बार उसे ठेस लगेगी.a

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here