Public Haryana News Logo

Aaj Ka Love Rashifal :जानिए प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

 | 
मीन लव राशिफल (Pisces  Love Horoscope) आफिस में काम की अधिकता के कारण आप अपने गर्लफ्रेंड, ब्वॉयफ्रेंड से मिल नहीं पायेंगे. मन उदास होगा. जिस कारण घर में भी झगड़ा हो सकता है. केतु- आप के प्रेम के घर में सूर्य के साथ गोचर कर रहा है यह आपसी दूरियां लायेगा.
 मेष  लव राशिफल (Aries Love Horoscope)
अपने मन की भावनाओं को मित्र के साथ साझा करेंगे. पत्नी के रुप में लक्ष्मी का आगमन घर में होगा. आज आपका पार्टनर किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात कराएगा, जिससे आपको आने वाले समय में फायदा होगा.
वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)
 मन रोमांचित है. संगीत मन को प्रफुल्लित करेगा, लेकिन स्थिति अनुकूल नहीं है. प्रेमी से मिलने का मौका तो मिलेगा परन्तु किसी कारणवश आप इस अवसर का लाभ नहीं उठा सकेंगे. पति-पत्नी के रिश्तों में भी तनाव रहेगा.
मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope)
आत्मविश्वास और ऊर्जा से भरपूर आज आप अपने फ्रेंड को विवाह के लिये प्रस्ताव करेंगे. सावधान रहें हो सकता है कि आपका प्रस्ताव आपका साथी ठुकरा दे. आपके भाई आपको मदद करेंगे.
कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)
रिलेशनशिप मजबूत होगी. दिन प्रसन्नता भरा है. लवलाईफ में प्रेम और विश्वास की वृद्धि होगी. आज ऑफिस में सम्मान मिल सकता है. विवाह योग भी बन रहा है. अगर आप अविवाहित हैं, तो आपकी इच्छा पूरी होगी.
सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope)
 मन उदास हो सकता है. आपके प्रेम सम्बन्धों में समस्याएं आ सकती हैं. लव पार्टनर रुठ सकता है. आपको नरमी से, प्यार से मनाना पड़ेगा. रिश्तों को मजबूत करने में मां का सहयोग मिलेगा. अगर आप विदेश जाना चाहते हैं तो आज का दिन प्रोग्राम तय करने के लिये उत्तम है.
कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)
 लव पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी. हो सकता है आपका प्रेमी आपको इम्प्रेस करने के लिये झूठ बोले, सही और गलत का आंकलन आपने करना है. आपका लाईफ पार्टनर आपके लिये गिफ्ट में आभूषण ला सकता है. दिन अच्छा रहेगा.
तुला लव राशिफल (Libra  Love Horoscope)
उत्सव मनाने का दिन है. पार्टनर से खुशी की खबर मिलेगी, जो जीवन में स्थिरता लायेगी. पति-पत्नी जीवन की महत्वपूर्ण योजना बनायेगें, जिससे लाईफ में खुशहाली आयेगी. जो जातक विवाह करना चाहते है, उन्हे अभी इंतजार करना पड़ेगा. कान या दांत का दर्द सता सकता है.
वृश्चिक लव राशिफल( Scorpio Love Horoscope)
 आज का दिन बेकार के वाद-विवाद में नष्ट होगा. लेकिन जीवनसाथी से विचारों पर तकरार होगी. प्रेमीजन के लिये खुशखबरी है. हृदय रोमांच से भरपूर कुछ करने को आतुर है. शाम आनंद और प्यार से भरपूर रहेगी. चाहत पूरी होगी.
धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)
आज परिवार के अधूरे कार्यों को पूरा करने में गुजरेगा. समय नहीं मिलेगा. अपने पार्टनर या फ्रेंड को भी समय नहीं दे पायेंगे. जिस कारण आपका साथी आपसे रुठ सकता है. व्यापार के लिये यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. सिरदर्द दिन खराब कर सकता है.
मकर लव राशिफल(Capricorn Love Horoscope)
आज समय आपके पक्ष में है. आज हर्ष और उल्लास का दिन है. आज आपकी मनोकामना पूरी होगी. अपने प्रेम में गर्माहट महसूस करेंगे. आपकी लव लाइफ की नींव मजबूत होगी.
कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope)
यात्रा से आज लाभ मिलेगा. ये मित्र बनेंगे. मनचाहा कार्य कर के खुशी मिलेगी. अपने प्रेमी को अगर अपने परिवार से मिलाना चाहते हैं तो समय शुभ है. आपके प्रेम को परिवार की स्वीकृति मिलेगी.
मीन लव राशिफल (Pisces  Love Horoscope)
आफिस में काम की अधिकता के कारण आप अपने गर्लफ्रेंड, ब्वॉयफ्रेंड से मिल नहीं पायेंगे. मन उदास होगा. जिस कारण घर में भी झगड़ा हो सकता है. केतु- आप के प्रेम के घर में सूर्य के साथ गोचर कर रहा है यह आपसी दूरियां लायेगा.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here