Public Haryana News Logo

Aaj ka Love Rashifal 24 May 2023: प्रेम संबंधों में सितारे भी देंगे साथ, परिवार के सहयोग से होगी शादी

 | 
Aaj ka Love Rashifal
 

मेष 24 मई 2022 लव राशिफल। प्रेम संबंधों के लिहाज से दिन बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता है। दोनों एक दूसरे से बात करने के मूड में नहीं होंगे। अपने मन को बहलाने के लिए आप सोशल मीडिया पर जाएंगे और नए लोगों से बात करेंगे।

वृषभ 24 मई 2022 लव राशिफल

आज प्रेम संबंधों को लेकर कुछ इस प्रकार की बातें सामने आ सकती हैं, जिन्हें स्पष्ट करना आप आवश्यक समझेंगे। आपको पिछले अनुभवों से सीखना चाहिए था जो आपने नहीं सीखा, इसलिए आज आपको बोलने की जरूरत है।

मिथुन 24 मई 2022 लव राशिफल

आज का दिन प्रेम संबंधों के लिहाज से सकारात्मक कहा जाएगा क्योंकि आप अपने प्रेमी के जीवन को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए प्रेमी भी आपके साथ पहल करेगा।

कर्क 24 मई 2022 लव राशिफल

अपने प्यार के बगीचे को महकाएंगे और चारों ओर प्रेम की सुगंध फैलती हुई महसूस करेंगे। आज आपकी मुलाकात किसी नए व्यक्ति से हो सकती है, जिसे लेकर आप काफी उत्साहित रहेंगे। सितारे आपकी जेब में हैं, आगे बढ़िए।

सिंह 24 मई 2022 लव राशिफल

आज का दिन मिलाजुला रहेगा और दोनों बिना वजह चर्चाओं में आ सकते हैं, जिसका कोई आधार नहीं होगा। भीतर से आप प्रेम संबंधों को सुधारने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन डर है कि अभी कुछ प्रतिक्रिया देना गलत अर्थ दे सकता है।

कन्या 24 मई 2022 लव राशिफल

प्रेम संबंधों को लेकर दिल और दिमाग में भ्रम की स्थिति पैदा हो सकती है। भ्रम को अपने ऊपर हावी न होने दें और अपने प्रेमी के साथ ईमानदार रहें जो भी आपके मन में है। सरल और स्पष्ट शब्दों का प्रयोग करने से आप बहुत हल्का महसूस करेंगे।

तुला 24 मई 2022 लव राशिफल

जिस तरह के प्रेम जीवन की आपने कल्पना की थी, उससे चीजें पूरी तरह से अलग हो सकती हैं। इसे देखकर आप हैरान हो सकते हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है क्योंकि आपने कभी ऐसी चीजों की उम्मीद नहीं की होगी। जल्द विवाह के योग भी बनेंगे।


वृश्चिक 24 मई 2022 लव राशिफल

आज की ग्रह स्थिति प्रेमी के साथ प्रेम और स्नेह के मामलों के लिए अनुकूल नहीं कही जा सकती है। आप अपने प्रेमी के साथ कुछ अंतरंग पल बिताना चाहेंगे, लेकिन प्रतिकूल वातावरण के कारण आप असहज महसूस कर सकते हैं।

धनु 24 मई 2022 लव राशिफल

आपकी प्रेम कहानी धीरे-धीरे आगे बढ़ेगी। आज की खगोलीय स्थिति आपको कुछ करने के लिए प्रोत्साहित कर सकती है। प्रेमी की साथ कहीं लंबी दूरी पर सैर पर जा सकते हैं। विवाह के जल्द योग बनेंगे।

मकर 24 मई 2022 लव राशिफल

प्रेम संबंधों को लेकर दिन परीक्षाओं से भरा है। प्रेम जीवन में दोस्तों या किसी तीसरे व्यक्ति की वजह से आपको परेशानियों के बादल मंडराते हुए दिखाई दे सकते हैं। आप अपने जीवन से दुख के इस परिवर्तन को दूर करने का प्रयास करेंगे और आपको सफलता भी मिलेगी।

कुंभ 24 मई 2022 लव राशिफल

प्रेमी जानबूझकर परेशान कर सकता है ताकि वह देखे कि आप उससे कितना प्यार करते हैं और आप उसके लिए क्या कर सकते हैं। इसलिए अपने प्रेमी की बातों को दिल पर न लें और नकारात्मक कदम न उठाएं।

मीन 24 मई 2022 लव राशिफल

प्रेम संबंध के लिए समान चरित्र का होना जरूरी है। विभाजित व्यक्तित्व के साथ आप न केवल स्वयं को मूर्ख बनाते हैं, बल्कि अपने प्रेमी को भी भ्रमित करते हैं। प्रेम संबंधों में परिवार का भी सहयोग मिलेगा। शादी में आ रही सभी बाधाएं दूर होगी।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here