Public Haryana News Logo

Aaj ka Love Rashifal 13 May 2023: बिगड़ सकती है पार्टनर की तबीयत, पति-पत्नी में प्यार बढ़ेगा.

 | 
कुंभ राशि, 13 मई 2023 लव राशिफल किसी भी काम को करने से पहले एक बार बड़ों की सलाह जरूर लें। भाई-बहनों से प्रेम करें। आपके ट्वीट को किसी कारण से नुकसान हो सकता है। फालतू खर्चे ज्यादा होंगे। मन में भ्रम की स्थिति के कारण गलत धारणा हो सकती है। आप अपने अभिनय के साथ कहीं भी घूम सकते हैं। मीन राशि, 13 मई 2023 लव राशिफल प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन अच्छा है। आपका प्रेमी खुश रहेगा। शादी का योग बन रहा है आपके मनपसंद का जीवन साथी धातु, कपल के लिए दिन अच्छा है। आप उन्हें अपने मन की बात बता सकते हैं।
 

मेष राशि, 13 मई 2023 लव राशिफल, प्रेमी को फायदा हो सकता है, आपका नजरिए में बदलाव आने की जरूरत है। प्रगति के दिन हैं, कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय पारस्परिक सलाह से ही लें। दूसरा क्या सोचेंगे इस वजह से अपना दिन बर्बाद न करें। शादीशुदा जोड़े आज खुद को कहीं अटका पा सकते हैं। संगीत में रुचि बनी रहे। शाम बेहतर रहेगी।

वृषभ राशि, 13 मई 2023 लव राशिफल
अति न करें कुछ भी। आप अपने परिवार के सामने बेनकाब हो सकते हैं। सुंदर दिखने के लिए आप कुछ भी स्थापित करते हैं। कृत्य के साथ समय व्यतीत करें। सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करें, आपकी भूमिका को पसंद आएगी।

 

मिथुन राशि, 13 मई 2023 लव राशिफल
आज आपके प्रेमी से न मिलने के कारण उदासी रहेगी। प्रेमी का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है। प्रेम संबंध में काम के कारण दूरियां आ सकती हैं। नए मामले की खोज पूरी होगी। अगर आप शादी का प्लान बना रहे हैं तो आपके बॉस इसमें शामिल हो सकते हैं।

 

कर्क राशि, 13 मई 2023 लव राशिफल
प्रीव्यू का अच्छा दिन डेज़गा. लोग आपके रोचक और चतुराई की खोज करेंगे। व्यस्तता के कारण एड्रेस को समय नहीं देंगे। विवाहित जातकों के बीच विवाहेतर संबंध को लेकर कुछ गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं।

 

सिंह राशि, 13 मई 2023 लव राशिफल
लव पार्टनर से रिश्ता टूट सकता है। आपकी सूझ से पारस्परिक मधुरता जुड़ी हुई है। विवाह बंधन में बंधने के लिए लोगों को परेशान किया जा सकता है। आपसी विश्वास से टूटते रिश्तों में सुधार आता है। पति-पत्नी के जीवन में प्रेम बढ़ता है। एक-दूसरे की तस्वीरों को समझें और साथ में दबंग झील पालें।

कन्या राशि, 13 मई 2023 लव राशिफल
बोलने से पहले सोच लें, आपका प्रेमी आपसे नाराज़ है। जिसका असर आपके भविष्य पर पड़ेगा। संबंध जोड़ों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आज शर्माएं नहीं, अपने प्रेमी को प्रपोज़ करें। मनोकामना से मनोकामना पूरी तरह मनोकामना होगी।

 

तुला राशि, 13 मई 2023 लव राशिफल
नए प्रेम संबंध की शुरुआत रुक सकती है। किसी छोटी सी बात पर प्रेमी से झगड़ा हो सकता है। कृत्य से संबंध अच्छे नहीं रहने पर रिश्तों में दूरियां आती हैं। परिवार में धन, आय को लेकर तनाव हो सकता है।

वृश्चिक राशि, 13 मई 2023 लव राशिफल
धन और संतति को लेकर संवेदनशील रहेंगे। फालतू खर्चा होगा। शादीशुदा जातक अपने रिश्तों में मिठास आने के लिए कोई अच्छी फिल्म प्रोग्राम कर सकते हैं। पैसे का निवेश करने से पहले एक जोड़े को स्थिति का सामना करना चाहिए। इससे वह अनुपयोगी नुकसान से बच जाएगा।

 

धनु राशि, 13 मई 2023 धनु राशि

परिवार को लाभ हो सकता है। आप अकेले कहीं यात्रा कर सकते हैं। प्रेमी जोड़ों के लिए दिन कुछ ठीक नहीं है। पति-पत्नी में अनबन हो सकती है। ऐसे में दिमाग को शांत रखें।

मकर राशि, 13 मई 2023 लव राशिफल

प्रेम संबंधों में विश्वास और प्यार बढ़ेगा। ऑफिस के किसी सहकर्मी से दोस्ती प्यार में बदल सकती है। आपका पार्टनर या प्रेमी आप पर बहुत भरोसा करता है। आपको अपने अविश्वास की भावना को निलंबित करना होगा। प्रेमियों के लिए दिन उत्तम है। वैवाहिक जीवन में किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है।

कुंभ राशि, 13 मई 2023 लव राशिफल
किसी भी काम को करने से पहले एक बार बड़ों की सलाह जरूर लें। भाई-बहनों से प्रेम करें। आपके ट्वीट को किसी कारण से नुकसान हो सकता है। फालतू खर्चे ज्यादा होंगे। मन में भ्रम की स्थिति के कारण गलत धारणा हो सकती है। आप अपने अभिनय के साथ कहीं भी घूम सकते हैं।

 

मीन राशि, 13 मई 2023 लव राशिफल
प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन अच्छा है। आपका प्रेमी खुश रहेगा। शादी का योग बन रहा है आपके मनपसंद का जीवन साथी धातु, कपल के लिए दिन अच्छा है। आप उन्हें अपने मन की बात बता सकते हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here