Public Haryana News Logo

13 मई 2023 Kark ka Love Rashifal: कर्क राशि वाले आज करियर पर दें ध्यान, जानें क्या कहता है कल का राशिफल

 13 मई 2023 Kark's Love Rashifal: कर्क राशि वालों के लिए प्रेम, धन, स्वास्थ्य, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और वैवाहिक जीवन की भविष्यवाणी, पढ़ें प्रेम राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल -
 | 
 कर्क राशिफल 13 मई 2023 कल 13 मई 2023 को ज्येष्ठ मास की नवमी-दशमी शनिवार को धनु राशि पर संचार होगा। दैनिक राशिफल से जानिए 12 राशियों के लिए 13 मई 2023 शनिवार का भविष्यफल...
 कर्क राशिफल 13 मई 2023
कल 13 मई 2023 को ज्येष्ठ मास की नवमी-दशमी शनिवार को धनु राशि पर संचार होगा। दैनिक राशिफल से जानिए 12 राशियों के लिए 13 मई 2023 शनिवार का भविष्यफल...

13 मई 2023 का राशिफल आज का कर्क राशिफल: आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत लाभदायक है, परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। जो आपके विरोध में हैं, उन्हें अपने काम से जवाब देंगे। व्यापार या नौकरी में लोग आज आपके लिए मददगार रहेंगे। दोपहर बाद घर में मनोरंजन में समय व्यतीत करेंगे। परिवार के साथ समय बिताएंगे।

कर्क राशि धन-संपत्ति (धन) कर्क राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी।
कर्क राशि स्वास्थ्य (Health) कर्क राशि के जातक आज ऊर्जा से भरपूर रहेंगे।
कर्क राशि करियर (Career) कर्क राशि के जातकों की नौकरी के लिए लाभ का दिन है.
कर्क राशि प्रेम (Love) कर्क राशि के जातक प्रेम में कल्पना की दुनिया में रहेंगे।
कर्क परिवार (Family) को कर्क राशि वाले बच्चों और महिलाओं से लाभ होगा.
कर्क राशि (उपाय) आज कर्क राशि वाले पितरों के निमित्त किसी ब्राह्मण को भोजन कराकर श्राद्ध का फल प्राप्त कर सकते हैं।
कर्क राशिफल: कर्क राशि वालों के लिए आज आपकी शादी तय हो सकती है।
कर्क शुभ अंक और रंग 6, हरा

 

कल का राशिफल और 14 मई 2023 का भविष्यफल
कल 14 मई 2023, रविवार पक्ष ज्येष्ठ मास एकादशी का चंद्रमा धनु राशि पर संचार करेगा। दैनिक राशिफल से जानिए 12 राशियों के लिए 14 मई 2023 रविवार का भविष्यफल...
कल का कर्क राशिफल 14 मई 2023 (कर्क राशिफल कल) 14 मई 2023 के कर्क राशिफल की गणना के अनुसार कल आपके आसपास के लोग नाराज हो सकते हैं। मानसिक रूप से प्रसन्नता की अनुभूति होगी। नई जगहों की सैर पर जाएंगे।

कुंडली ज्ञान

क्या राशिफल सही हैं?

हम जो भी राशिफल देते हैं, सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटीक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनिया भर में करोड़ों लोगों का एक नाम और एक राशि होती है, इसलिए जरूरी नहीं कि जन्मकुंडली भी एक ही हो। यहां दिया गया राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी है। कोई भी व्यक्ति अपनी जन्म राशि नाम और जन्म तिथि तथा कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर अपने भविष्य के बारे में सटीक जानकारी प्राप्त कर सकता है।

 

राशिफल क्या है?

ज्योतिष की जिस विधा में व्यक्ति की राशि और गोचर ग्रहों की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे कुण्डली कहते हैं। राशिफल के माध्यम से हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी मिलती है। इसके लिए 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और राशि चक्र में चंद्रमा की स्थिति के आधार पर प्रतिदिन 12 राशियों का अनुमान लगाया जाता है। ये 12 राशियाँ इस प्रकार हैं- मेष, वृष, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ और मीन। उनकी भविष्यवाणियों को राशिफल कहा जाता है।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है?

 पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम के आधार पर है। कुंडली में लग्न के अनुसार यह जन्म राशि है लेकिन जो लोग अपनी जन्म राशि नहीं जानते वे अपने नाम से भी दैनिक राशिफल देख सकते हैं।

कुंडली की गणना किस पर आधारित होती है?

दैनिक राशिफल जो दिया गया है वह चंद्र राशि पर आधारित है, कोई ज्योतिषी से पता कर सकता है। लेकिन इसके लिए जरूरी है कि आपके पास जन्म तिथि, स्थान और समय का सही पता हो, तभी आपको सही भविष्यफल मिलेगा।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here