Public Haryana News Logo

Yamunanagar Crime News: धारदार हथियार से युवक की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

 | 
घायल आदित्य ने घटना की पूरी जानकारी दी. उसने बताया कि युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और विशाल पर तलवार से कई वार किए. युवकों ने आदित्य के सिर में डंडों से हमला कर दिया, जिसके बाद वो बेहोश हो गया और अस्पताल में इलाज चल रहा है. जैसे ही पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो पुलिस चूहड़पुरकलां गांव में पहुंची और तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया.  लेकिन, मृतक के परिजन पुलिस की कार्यशैली से खुश नहीं थे और उन्होंने बाकि 3 आरोपियों के नाम को लेकर हंगामा कर दिया. मौके पर DSP प्रमोद कुमार और नरेंद्र खटाना भी पहुंचे. तब जाकर परिवार शांत हुआ. मामला पुरानी रंजिश को जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल परिवार वारदात में 6 आरोपियों की बात कर रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस के लिए ये जानना बेहद जरूरी है कि घटना में कितने बदमाश शामिल थे.
 

Yamunanagar Crime News: यमुनानगर में पुरानी रंजिश को लेकर दो युवकों पर एक गुट में जानलेवा हमला बोल दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा अस्पताल में भर्ती है. प्राइवेट अस्पताल में परिवार के लोगों ने हंगामा किया और पुलिस पर सवाल उठाए. यमुनानगर जिले के चूहड़पुरकलां गांव में एक युवक की तेजधार हथियार से हमलाकर हत्या कर दी गई.

दरअसल, कल शाम विशाल नाम का युवक जैसे ही गांव से बाहर निकला तो गांव का ही एक गुट घात लगाए बैठा हुआ था. तीन युवकों ने विशाल और उसके दोस्त पर डंडों और तलवार से हमला कर दिया. विशाल से शरीर पर तलवार से कई वार किए गए, जिससे उसकी मौत हो गई. जबकि उसका दूसरा दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घायल आदित्य ने घटना की पूरी जानकारी दी. उसने बताया कि युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और विशाल पर तलवार से कई वार किए. युवकों ने आदित्य के सिर में डंडों से हमला कर दिया, जिसके बाद वो बेहोश हो गया और अस्पताल में इलाज चल रहा है. जैसे ही पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो पुलिस चूहड़पुरकलां गांव में पहुंची और तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

लेकिन, मृतक के परिजन पुलिस की कार्यशैली से खुश नहीं थे और उन्होंने बाकि 3 आरोपियों के नाम को लेकर हंगामा कर दिया. मौके पर DSP प्रमोद कुमार और नरेंद्र खटाना भी पहुंचे. तब जाकर परिवार शांत हुआ. मामला पुरानी रंजिश को जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल परिवार वारदात में 6 आरोपियों की बात कर रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस के लिए ये जानना बेहद जरूरी है कि घटना में कितने बदमाश शामिल थे.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here