Public Haryana News Logo

क्या मोदी के सहारे चुनावी नैया पार करेंगे हरियाणा के बीजेपी उम्मीदवार? - लोक सभा चुनाव 2024

 | 
हरियाणा में चुनाव प्रचार,पीएम नरेन्द्र मोदी,मोदी की गांरटी,HARYANA POLITICIS,LOK SABHA ELECTION 2024,WHAT ARE THE ISSUES OF ELECTION CAMPAIGN IN HARYANA
 

फतेहाबाद: हरियाणा में 25 मई को चुनाव होने वाले हैं. बीजेपी ने अपने सभी प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है लेकिन कांग्रेस प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है. जेजेपी और इनेलो ने भी अपने प्रत्याशियों के पत्ते नहीं खोले हैं. लिहाजा चुनाव प्रचार में अभी बीजेपी ही आगे दिख रही है.

मोदी की गारंटी के सहारे बीजेपी का चुनाव प्रचार: हरियाणा में बीजेपी का चुनाव अभियान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इर्द गिर्द ही घुम रहा है. बीजेपी के नेता अपने हर चुनावी सभा में मोदी की गारंटी का जिक्र करना नहीं भूलते हैं. फरीदाबाद में बीजेपी की रैली को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि पिछले 10 साल में जितने काम नरेंद्र मोदी ने इस देश के लिए किए हैं वह अकल्पनीय है. जब नरेंद्र मोदी राम मंदिर और जम्मू कश्मीर से 370 धारा हटाने की बात करते थे तो विपक्षी दल उनका मजाक उड़ाया करते थे. लेकिन नरेंद्र मोदी ने जब यह साबित करके दिखा दिया तो विपक्षी दल के नेताओं की बोलती बंद हो गई. वहीं रोहतक में बीजेपी नेता ओपी धनखड़ ने कहा कि बीजेपी जो कहती है वह करती है. इसलिए बीजेपी का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी है. बीजेपी सांसद सुभाष बराला का तो कहना है नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित हो कर ही लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

विपक्ष के निशाने पर पीएम: हरियाणा में विपक्ष का चुनाव प्रचार अभी जोर नहीं पकड़ा है लेकिन विपक्षी दल बीजेपी पर लगातार प्रहार कर रहे हैं. झज्जर में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर निशाने साधते हुए कहा कि बीजेपी वाले क्या कह रहे हैं इस पर किसी को विश्वास नहीं है. बल्कि बीजेपी ने 10 साल में क्या काम किए हैं यह आकलन लोग कर रहे हैं. जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने भी फरीदाबाद में बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि केंद्र में बीजेपी की सरकार रही है और बड़े वादे भी किए हैं, लेकिन उन वादों का क्या हुआ जनता जानती है. क्या जुमले भी फैलाये गये. बीजेपी के कितने सांसदों ने संसद में हरियाणा के मुद्दों को उठाया है जनता सब देख रही है. चौटाला ने कहा कि जनता इस बार वोट के चोट से जवाब देगी.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here