Public Haryana News Logo

Viral Tau Dharambir Haryana: इंस्टाग्राम पर वायरल हरियाणा का रिटायर्ड ताऊ कौन है? सामने आया बूढ़े का असली चेहरा, घुमाता है रशियन गर्लफ्रेंड

  

रातों-रात धर्मबीर हरियाणा इंस्टाग्राम पर इन्फ्लुएंसर और कॉमेडियन के तौर पर मशहूर हो गए. उनके मजेदार वीडियो रील्स (Reels) को लोगों ने काफी पसंद किया. उनके वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में लोगों के अंदर उत्सुकता जागने लगी कि क्या सच में वायरल ताऊ का कैरेक्टर असली है?

 | 
इंस्टाग्राम पर वायरल हरियाणा का रिटायर्ड ताऊ कौन है? सामने आया बूढ़े का असली चेहरा, घुमाता है रशियन गर्लफ्रेंड

Viral Tau Dharambir Haryana: अभी हाल में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक अधेड़ उम्र का शख्स काफी चर्चे में है. रातों-रात धर्मबीर हरियाणा इंस्टा पर इन्फ्लुएंसर और कॉमेडियन के तौर पर मशहूर हो गए. उनके मजेदार रील (Reels) को लोगों ने काफी पसंद किया. 

उनके वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में लोगों के अंदर उत्सुकता आने लगी कि क्या सच में वायरल ताऊ का कैरेक्टर असली है? या इस चेहरे के पीछे कोई और है? क्यूंकि इनके वीडियो में जिस प्रकार के कंटेंट दिखाए जाते हैं वह किसी बड़े उम्र के शख्स की खुराफ़ात नहीं बल्कि किसी जवान उम्र वाले शख्स ने ये वीडियो बनाया है. लेकिन वीडियो में दिख रहा शख्स जो हरियाणा ताऊ से वायरल हो रहा है उसका सच्चाई क्या है? जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Dharambir Haryana Exposed | Instagram Viral Video Old Man dharambir haryana Urf Pankaj Rathi - YouTube

कौन है धर्मबीर?


दरअसल धर्मबीर हरियाणा जो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है इस चरित्र को हास्य अभिनेता पंकज राठी द्वारा निभाया गया है. पंकज राठी रोहतक हरियाणा के गढ़ी गांव के रहने वाले हैं. पंकज राठी के पिता हंसराज राठी हैं, जो कि गरीबों को मदद के लिए जाने जाते हैं. 

अपने पिता की सपना पूरा करने के लिए पंकज राठी ने ‘ट्रीट हेल्प देम’ नाम का यूट्यूब चैनल बनाया है. ये एक ऐसा चैनल है जो गरीब-बेसहारा लोगों की मदद के लिए धन जुटाता है. पंकज ने अपने इंस्टाग्राम चैनल को धर्मबीर हरियाणा के नाम से स्टार्ट किया है. जिसका बायो है- अगर आप डार्क कॉमेडी से परेशान हैं तो मुझे फॉलो न करें. पंकज राठी स्नैपचैट के फिल्टर से बूढ़े की शक्ल बनाकर वीडियो क्रिएट करते हैं. 

मजेदार वीडियो से हुए मशहूर


ताऊ हरियाणवी ने अपने वीडियो में एक रशियन गर्लफ्रेंड के होटल के रूम तो पूल में नहाते हुए और फिर किचन में खाना बनाते हुए वीडियो अपलोड किया है. चौकने की बात नहीं है कि इस उम्र में अपने से काफी कम उम्र के लड़की साथ अफेयर कर रहा है, दरअसल ये दिखाने के लिए बड़े उम्र के ताऊ भी खुराफाती हो सकते हैं,

 इसके लिए उसने काल्पिनक चरित्र के साथ वीडियो बनाया है. वीडियो में लड़की कैरेक्टर मात्र है न कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड. वहीं एक वीडियो में वह पूल में नहाते हुए कहते हैं, रिटायरमेंट के बाद मेरी एन्जॉयमेंट. उनको वीडियो में ये भी कहते हुए देखा जा सकता है कि पूरी जीवन की कमाई अपने बच्चों को देने के बजाये अपने एन्जॉयमेंट पर खर्च करें.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here