Public Haryana News Logo

Tibby News :राहत पाकर कलक्टर से बोली महिलाएं… तुहाड़ी लम्बी उम्र होवे

 | 
 Tibby News :राहत पाकर कलक्टर से बोली महिलाएं… तुहाड़ी लम्बी उम्र होवे
 

पब्लिक हरियाणा न्यूज : जिला कलक्टर रुक्मणी रियार सिहाग ने ग्राम मिरजावली मेर में आयोजित महंगाई राहत शिविर का निरीक्षण किया (तिब्बी न्यूज)। इस दौरान घूंघट में बैठी महिलाओं के पास जाकर काफी गंभीरता से बातचीत करते हुए उन्हें शिविर में विभिन्न योजनाओं में पंजीयन के लाभ बताए।

इसी दौरान बिजली कनेक्शन कटने के बाद हाथ में बिजली का बिल लेकर आई दो महिलाओं ने घर में बिजली नहीं होने से अंधेरे व गर्मी में रहने की व्यथा बताई. आपबीती सुनकर जिलाधिकारी ने तत्काल बिजली बिल कटवाकर राहत दी। राहत मिलने के बाद महिलाओं ने सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार जताते हुए कहा... आप दीर्घायु हों.

राहत पाकर दोनों ने सरकार का आभार व्यक्त किया | Tibby News

गांव की बीपीएल कार्डधारी मीतो बाई पत्नी जसपाल सिंह बाजीगर व रानी पत्नी कृष्ण (Tibby News) ने बिजली बिल अधिक आने के कारण बिल राशि का भुगतान नहीं होने से विद्युत विभाग की ओर से कनेक्शन काटने पर अंधेरे व गर्मी मे रहने की मजबूरी जिला कलक्टर को बताई तो समस्या सुनकर तत्काल कैंप में अधीक्षण अभियंता केके कस्वां ने कार्रवाई करते हुए बिजली बिल की राशि में कटौती की। राहत पाकर दोनों ने सरकार का आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर जिला कलक्टर ने विभिन्न योजनाओं में लाभार्थियों को गारंटी कार्ड वितरित किए। विभिन्न विभागों के अधिकारियों से बातचीत कर आवश्यक निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीएम स्वाति गुप्ता, बीडीओ भंवरलाल स्वामी, सीबीईओ दलीप पारीक, तहसीलदार हरीश टाक, नायब तहसीलदार विनोद कड़वासरा, बीसीएमओ डॉ. मुकेश छिम्पा आदि मौजूद रहे।