Movie prime

 फ़रीदाबाद जल आपूर्ति: फ़रीदाबाद के इन इलाकों में कल नहीं होगी पानी की सप्लाई, 4 लाख लोगों को 24 घंटे झेलनी पड़ेगी परेशानी

 
फरीदाबाद के इन इलाकों में कल नहीं होगी पानी की सप्लाई, 4 लाख लोगों को 24 घंटे झेलनी होगी दिक्कत
 
फरीदाबाद: आप बड़खल या एनआईटी इलाके में रहते हैं तो ध्यान दें। दोनों इलाकों में कल 13 अक्टूबर सुबह से करीब 24 घंटे के लिए पानी सप्लाई बंद रखी जाएगी। फरीदाबाद मैट्रोपॉलिटन डिवेलपमेंट अथॉरिटी रेनीवेल की लाइन नंबर छह की लीकेज ठीक करने का काम शुरू करेगा। इस कारण करीब चार लाख लोगों को समस्या होगी। एफएमडीए ने लोगों से कहा है कि वह 12 अक्टूबर को ही पर्याप्त पानी स्टोर करके रखें।
यमुना किनारे लगे 22 रेनीवेल का संचालन एफएमडीए कर रहा है। कई बार इन रेनीवेल की लाइनों में लीकेज की समस्या होती है, जिसे ठीक करने में एक से दो दिन का समय लगता है। एफएमडीए की पीआरओ नेहा शर्मा ने बताया कि रेनीवेल की लाइन नंबर छह में तिलपत रेंज के पास लीकेज चल रही है। इसे ठीक करने का काम 13 अक्टूबर सुबह आठ बजे शुरू किया जाएगा और 14 अक्टूबर सुबह आठ बजे तक काम चलेगा। यानी कुल 24 घंटे तक पानी की सप्लाई बाधित रहेगी।
ददसिया रेनीवेल की लाइन नंबर छह से पीने का पानी सेक्टर-19,29, सेक्टर-21ए,बी,सी,डी, बौद्ध विहार, सैनिक कॉलोनी, सेक्टर-48, डबुआ कॉलोनी, पर्वतिया कॉलोनी इलाके में जाता है। इन इलाकों में एक दिन तक पीने का पानी नहीं आएगा। नेहा शर्मा ने बताया कि लोग लाइन लीकेज कार्य के संबंध में पूछने के लिए एफएमडीए के जेई नीरज शर्मा के मोबाइल नंबर 8398016646 पर कॉल कर सकते हैं।
WhatsApp Group Join Now