Public Haryana News Logo

विकास भारत संकल्प यात्रा का सिरसा के गुसाईआना और खेड़ी गांव में जोरदार स्वागत हुआ.

सिरसा जिले के गांव गुसाईआना और खेड़ी में  गांव के प्राथमिक विद्यालय में विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया। सरपंच रघबीर सिंह और खेड़ी के सरपंच सुरेश कुमार ने लोगों को सरकार की योजनाओं...  के बारे में जानकारी दी।
 | 
विकास भारत संकल्प यात्रा का सिरसा के गुसाईआना और खेड़ी गांव में जोरदार स्वागत हुआ. 

 इस यात्रा के दौरान ग्रामीणों को आयुष्मान कार्ड, बिजली बिल, पेंशन, और आधार कार्ड से संबंधित समस्याओं का समाधान किया गया है, जो उनके जीवन को सुधारने में मदद करेगा।

इस दौरान ग्रामीणों ने विकसित भारत संकल्प यात्रा द्वारा केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को खूब  सराहा गया।

ग्रामीणों द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की सराहा की जा रही है, जिससे स्थानीय लोगों को अधिक जानकारी और लाभ हो सकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक वीडियो संदेश ने भी इस अभियान को समर्थन दिया है और लोगों को जागरूक किया है। इससे यह स्पष्ट होता है कि सरकार ने गाँवों के विकास के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं और लोगों को इसका लाभ उठाने का मौका मिल रहा है।

इसके बाद लोगों ने विकसित संकल्प भारत प्रतिज्ञा लेकर समग्र राष्ट्रीय विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की।

 

गुसाईआना के सरपंच रघबीर सिंह व सरपंच सुरेश कुमार ने कहा कि जो व्यक्तिशहर में जाकर अपने आयुष्मान कार्ड, पेंशन व अन्य संबंधित करवा नहीं सकते हैं। उनको घर पर योजनाओं का लाभ  मिल रहा है। इससे ग्रामीणों को काफी लाभ  मिल रहा है।

इस मौके पर पर रघुबीर सिंह सरपंच, सज्जन कुमार,भाल सिंह , भरत सिंह , बलवीर मास्टर जी , सतवीर , रवि कुमार , दलबीर सिंह, वीर सिंह पंच समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here