Public Haryana News Logo

BMW की मांग पूरी न होने पर दुल्हन को एयरपोर्ट छोड़ फरार हुआ दूल्हा, मैट्रिमोनियल साइट से रचाई थी शादी

 | 
BMW
 

फरीदाबाद | 25 लाख रुपए लेने के बाद BMW कार की मांग पूरी नहीं होने पर शादी के बाद दूल्हा व उसके परिजन दुल्हन को एयरपोर्ट पर छोड़कर फरार हो गए. दूल्हे ने लड़की के माता- पिता के खर्चे पर गोवा के एक महंगे होटल में शादी की रस्म अदा की थी. फरीदाबाद के सेक्टर 9 की रहने वाली पीड़िता पेशे से डॉक्टर है. युवती की शिकायत पर सेक्टर आठ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि पिता ने मैट्रिमोनियल साइट पर उसका बायोडाटा डाला था. यह देख हिसार निवासी अबीर कार्तिकेय गुप्ता के परिजनों ने आस्था के पिता से बात की. अबीर के माता- पिता आभा गुप्ता और अरविंद गुप्ता भी डॉक्टर हैं. हिसार में उनका अपना अस्पताल है.

गोवा के होटल में की थी शादी

उन्होंने बताया कि अबीर नेपाल यूनिवर्सिटी से मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है. बात आगे बढ़ी और रिश्ते के बाद 26 जनवरी 2023 को शादी की तारीख तय हुई. आरोप है कि शादी से ठीक पहले अबीर के माता- पिता ने 25 लाख रुपये की मांग की. आस्था के पिता ने उसकी मांग पूरी की. इसके बाद, शादी गोवा के एक महंगे होटल में हुई. पीड़ित लड़की का दावा है कि शादी का सारा खर्च उसके पिता ने उठाया.

फेरों के बाद रखी कार की डिमांड

आरोप है कि फेरे लगाने के बाद अबीर के माता- पिता ने एमडीडब्ल्यू कार की मांग की. उसने कहा कि यह मांग पूरी होने पर वह दुल्हन को साथ ले जाएंगे. किसी तरह आस्था के पिता ने हाथ जोड़कर अपनी बेटी को विदा किया. गोवा एयरपोर्ट पर चेकिंग के बाद दुल्हन को छोड़कर अबीर यह कहकर देश से चला गया कि वह जल्द ही वापस आएगा. इसके बाद उन्होंने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया.

आभा गुप्ता ने पीड़िता के जेवरात से भरे बैग के साथ अबीर की मां की तस्वीर खींच ली. पीड़िता ने यह बात अपने पिता को बताई. वह एयरपोर्ट पहुंचे और उसे अपने साथ ले गए. सेक्टर आठ थाना प्रभारी नवीन कौशिक का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here